Wednesday, October 9, 2024
Patna

Khan Sir के कोचिंग कैंपस में छात्रों ने की जमकर तोड़फोड़, शिक्षक की पिटाई से टूटा था छात्र का हाथ,बवाल

पटना: राजधानी पटना में असामाजिक तत्वों द्वारा एक निजी कोचिंग सेंटर में घुसकर छात्रों की पिटाई की गई है. बताया गया कि उस कोचिंग कैंपस में पटना के खान सर की कोचिंग भी है. बुधवार शाम को यहां भारी बवाल काटा गया है. घटना के बाद कोचिंग सेंटर में अफरा तफरी मच गई. मामला कदम कुआं थाना क्षेत्र के मुसल्लहपुर हाट के एक कोचिंग का है. बताया गया कि यहां अंबेडकर छात्रावास के छात्रों ने घुसकर तोड़फोड़ की है. इसके बाद नीजि कोचिंग के स्टूडेंट्स सड़क पर उतर गए और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे.

शिक्षक ने की थी अंबेडकर छात्रावास के छात्र की पिटाई

 

उधर, मामले की जानकारी मिलते ही तीन थाना की पुलिस के साथ-साथ डीएसपी स्तर के कई अधिकारी भी पहुंचे. कई छात्र आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया था और हंगामा करने लगे. संस्थान के सैकड़ो छात्र सड़क पर उतर गए. सड़क जाम कर हंगामा करते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. प्रदर्शन कर रहे छात्रों को समझाने पहुंचे डीएसपी टाउन ने बताया कि प्रारंभिक छानबीन में यह जानकारी मिली है कि मुसल्लहपुर हाट इलाके के एक निजी कोचिंग संस्थान के शिक्षक द्वारा की गई पिटाई के कारण अंबेडकर छात्रावास में रहने वाले एक छात्र का हाथ टूट गया. उसके बाद वहां के दर्जनों छात्रों ने उस कोचिंग सेंटर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की.

तोड़फोड़ के विरोध में किया सड़क जाम

कोचिंग सेंटर में हुई तोड़फोड़ की घटना के बाद आक्रोशित कोचिंग सेंटर के छात्रों ने अंबेडकर छात्रावास के छात्रों द्वारा कोचिंग सेंटर में किए गए तोड़फोड़ के विरोध में सड़क पर उतर गए. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. छात्रों द्वारा बुधवार शाम को जमकर प्रदर्शन किया गया. इस मामले में निजी कोचिंग के छात्रों ने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है. मौके पर मौजूद डीएसपी अशोक कुमार सिंह लगातार छात्रों को आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन देते रहे जिसके बाद मामला शांत हुआ.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!