Sunday, October 27, 2024
Samastipur

समस्तीपुर मे अजीबो गरीब कारनामे:पहले Facebook पर हुआ प्यार,फिर घर से भाग कर शादी,अब विडिओ डाल लगाई सुरक्षा की गुहार

समस्तीपुर ।फेसबुक(Facebook) पर प्यार, फिर घर से भाग कर की शादी। अब परिवार वाले बन गए दुश्मन। शादी के सहरसा जिले की काजल परासर व जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के सिंघिया निवासी कुमार शानू ने सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश जारी कर सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बताया गया है कि 15 मार्च को दोनों घर से भाग कर दरभंगा के श्यामा माई मंदिर व बाद में दरभंगा कोर्ट में शादी कर ली। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सहरसा की रहने वाली काजल परासर सिंघिया निवासी कुमार शानू से प्रेम विवाह के साथ ही आदर्श शादी की बात करती है। काजल का कहना है कि दोनों को प्यार था। दोनों ने अपनी मर्जी से शादी कर ली है। उनके परिवार वालों को कोई परेशान नहीं करे। इस शादी के बारे में परिवार के लोगों को कोई जानकारी नहीं है।

काजल ने अपने ननिहाल के लोगों को भी परेशान नहीं करने की बात वीडियो में कहती हुई दिख रही है। काजल व कुमार शानू द्वारा सोशल मीडिया पर दो वीडियो जारी किया गया है। एक वीडियो में काजल व शानू मुंह को ढंक कर शादी कर लेने की बात करते हुए सुरक्षा की गुहार लगा रही है। जबकि दूसरे वीडियो में काजल अकेले ही शादी को लेकर सफाई देती हुई दिख रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!