Thursday, October 10, 2024
Vaishali

मना करता रहा दूल्हा लेकिन किसी ने नहीं सुनी बात, वरमाला के बाद स्टेज पर ही मौत, जानें मामला

 

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में वरमाला के बाद एक दूल्हे की स्टेज पर ही मौत हो गई. घटना बुधवार (2 मार्च 2023) की रात की है. सोनबरसा प्रखंड के इंदरवा गांव में बारात आई थी. इस मौत का कारण डीजे को माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि डीजे की तेज आवाज से दूल्हे की हार्ट अटैक से मौत हो गई. घटना से दोनों परिवार के साथ-साथ इलाके में मातम जैसा माहौल हो गया.

इस पूरे मामले में बताया गया कि सोनबरसा थाना क्षेत्र के इंदरवा गांव में शादी की रस्म चल रही थी. महिलाएं गीत गा रही थीं. स्टेज पर वरमाला हुआ. तस्वीरें ली गईं. अचानक दूल्हा बेहोश होकर गिर गया. उसे तुरंत स्थानीय एक निजी चिकित्सक के यहां लोग लेकर गए. यहां जांच के बाद दूल्हे को मृत घोषित कर दिया गया.

 

ग्रुप डी की परीक्षा पास कर चुका था सुरेंद्र

बारात परिहार प्रखंड की धनहा पंचायत के मनिथर गांव से आई थी. दूल्हे का नाम सुरेंद्र कुमार बताया गया. उसके माता-पिता का पहले ही निधन हो चुका है. तीन भाइयों में सबसे छोटा था. उसने रेलवे में ग्रुप-डी की परीक्षा पास कर ली थी.

किसी ने नहीं समझी दूल्हे की परेशानी

बारात लगने के दौरान सुरेंद्र (दूल्हा) डीजे की आवाज कम करने या थोड़ी दूर पर रखने की बात कहता रहा लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी. वरमाला के दौरान भी उसने डीजे को अलग हटाने के लिए कहा. यहां भी उसकी बातों को अनसुना कर दिया गया. डीजे की धुन पर लोग थिरकते रहे. कहा जा रहा कि डीजे की तेज आवाज से सुरेंद्र को हार्ट अटैक आया और वह मौत का शिकार हो गया. रात में उसके शव को गांव ले जाया गया. गुरुवार को अंतिम संस्कार हुआ है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!