Sunday, October 6, 2024
Vaishali

अवैध वसूली करते हुए वर्दीधारी का वीडियो:पटोरी स्थित एफसीआई गोदाम के पास का है मामला

 

समस्तीपुर.
अवैध वसूली करते हुए वर्दीधारी का वीडियो हो रहा है वायरल
समस्तीपुर जिले के पटोरी प्रखंड मुख्यालय स्थित एफसीआई गोदाम पहुंचे एक ट्रक के चालक से वर्दीधारी द्वारा नजराना लिए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो तीन-चार दिन पूर्व का बताया जा रहा है। वीडियो में एक वर्दीधारी कार्यालय परिसर में पहुंचे ट्रक चालक से पैसा लेते हुए दिख रहे है। हालांकि इस दौरान वीडियो बनाने वाले एक शख्स बाद में ट्रक चालक से पूछता भी है कि वह क्या चीज का पैसा दे रहा है जिस पर ट्रक चालक बताता है कि वह जब-जब यहां आता है इसे पैसा देता है।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

बताया जाता है कि पटोरी प्रखंड कार्यालय परिसर में ही एफसीआई का गोदाम भी है जहां जिला के गोदाम से अनाज ला कर रखा जाता है जब जब ट्रक चालक अनाज लेकर पहुंचते हैं वहां तैनात वर्दीधारी को उन्हें नजराना देना पड़ता है।अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस बाबत पूछे जाने पर पटोरी थाना अध्यक्ष जय कांत सा ह ने बताया कि वायरल हो रहे वीडियो के बारे में उन्हें अभी जानकारी नहीं मिली है। मीडिया के माध्यम से जानकारी मिल रही है मामले की जांच कराई जाएगी। दोषी पाए जाने पर संबंधित कोई पर कार्रवाई होगी।

यहां बता दें कि पटोरी प्रखंड कार्यालय में एफसीआई का गोदाम है जहां जिला मुख्यालय स्थित एफसीआई गोदाम से अनाज लाकर यहां स्टॉक किया जाता है यहां आने वाले ट्रक चालक से तैनात वर्दीधारी नजराना की मांग करते रहते हैं।वर्दी धारी होमगार्ड का जवान बताया गया है जो पटोरी में एफसीआई गोदाम पर कार्यरत है

Kunal Gupta
error: Content is protected !!