Sunday, October 6, 2024
Vaishali

10 मार्च को होनी थी शादी,ट्रक की टक्कर से हो गई युवक की मौत, शादी की खरीदारी करने के लिए पहुंचा था बाजार

 

समस्तीपुर शहर के मोहनपुर रोड में ट्रक और बाइक के बीच हुई सीधी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। युवक की पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर निवासी महेंद्र महतो के पुत्र ट्यूंकल कुमार 22 वर्ष के रूप में की गई है। जबकि जख्मी की पहचान घूरना सरायरंजन के योगेंद्र ईश्वर के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमाॅर्टम की प्रक्रिया शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि ट्विंकल की शादी 10 मार्च को होनी थी। शादी की खरीदारी को लेकर वह समस्तीपुर बाजार आया हुआ था। खरीदारी के बाद वह समस्तीपुर बाजार से वापस गंगापुर के लिए लौट रहा था। इसी दौरान मोहनपुर में चौक से उसकी ठोकर हो गई। इस घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं, एक योगेंद्र ईश्वर नामक व्यक्ति भी ठोकर से जख्मी हुआ। हल्ला होने पर जुटे स्थानीय लोगों ने दोनों को तत्काल सदर अस्पताल लाया। जहां डॉक्टरों ने दीपांकर को मृत घोषित कर दिया। जबकि योगेंद्र का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। उधर, घटना की जानकारी के बाद परिवारिक सदस्यों के बीच कोहराम मच गया।

आज ही होनी थी शादी

परिजनों ने बताया कि ट्विंकल की शादी आज ही होनी थी। लेकिन पाटीदार में एक व्यक्ति की मौत हो जाने के कारण शादी का डेट बढ़कर 10 मार्च हो गया था। शादी समारोह की खरीदारी को लेकर वह बाजार आया हुआ था। बाजार में कपड़ा एवं अन्य सामान की खरीदारी कर वह बाइक से वापस लौट रहा था। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गया। दूसरी और मुफस्सिल थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना के बाद शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमाॅर्टम की प्रक्रिया शुरू कर दिया है। इस मामले में मुफस्सिल थाने में एक यूडी केस दर्ज किया जा रहा है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!