Monday, October 28, 2024
Samastipur

ED-CBI की कार्रवाई पर सिंगापुर में बैठी रोहिणी आचार्य का प्रहार जारी, निशाने पर कई बिहार के नेता

 

 

पटना : Land for Job Scam : जमीन के बदले नौकरी मामले में एक तरफ लालू प्रसाद यादव के परिवार से सीबीआई की तरफ से पूछताछ जारी है. तेजस्वी यादव से पूछताछ के लिए CBI ने 25 मार्च को उन्हें दफ्तर बुलाया है तो वहीं दूसरी तरफ इसी मामले में लालू यादव की बेटियों और तेजस्वी के दिल्ली वाले घर के अलावा उनके करीबियों के खिलाफ ईडी ने छापेमारी की है. इसके बाद से बिहार की राजनीति का तापमान बढ़ गया है. वहीं लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य इस बीच खूब चर्चा में आई है. दरअसल लालू यादव के किडनी का ट्रांसप्लांट सिंगापुर में हुआ और उन्हें किडनी उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने डोनेट किया. वह सिंगापुर में रहती हैं ऐसे में देशभर में उनकी इस पहल की खूब तारीफ हुई क्या पक्ष क्या विपक्ष सभी के नेताओं ने जमकर रोहिणी की तारीफ की. वहीं रोहिणी आचार्य लालू परिवार के खिलाफ एजेंसियों की तरफ से जारी कार्रवाई के खिलाफ भी खूबलकर केंद्र की भाजपा सरकार और एजेंसियों को अपने निशाने पर ले रही हैं. इसके साथ ही वह कुछ ऐसे नेताओं को निशाने पर ले रही हैं जिसको लेकर कयास लगाना थोड़ा मुश्किल है.

अगर बालिकागृह का दुराचारी गोधरा के नरभक्षी का तलवा चाटना छोड़ दे तो राज्य सभा सांसद तो दूर की बात है मुखिया का चुनाव जीतना भी
इसके लिए आसमान से तारे तोड़ लाने के बराबर होगा.
देश लूटेरा अडानी पर कब खुलेगा मुंह
बालिकागृह का दुराचारी बोल दे जरा तू..

— Rohini Acharya (@RohiniAcharya2) March 16, 2023

रोहिणी अपने ट्वीट में गुजरात दंगे का जिक्र कर रही हैं तो वहीं मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के बारे में भी लिखकर निशाना साध रही हैं ऐसे में राजनीति के जानकारों को अंदाजा हो गया है कि रोहिणी का निशाना किसकी तरफ है. रोहिणी के ट्वीट पर नजर डालें तो आपको इसका अंदाजा लग जाएगा. जहां एजेंसियों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार उनके निशाने पर हैं वहीं रोहिणी के निशाने पर बिहार के नेता भी हैं. रोहिणी ने अपने ट्वीट में लिखा कि अगर बालिकागृह का दुराचारी गोधरा के नरभक्षी का तलवा चाटना छोड़ दे तो राज्य सभा सांसद तो दूर की बात है मुखिया का चुनाव जीतना भी इसके लिए आसमान से तारे तोड़ लाने के बराबर होगा. देश लूटेरा अडानी पर कब खुलेगा मुंह, बालिकागृह का दुराचारी बोल दे जरा तू.. इसी के साथ अगले ट्वीट में रोहिणी ने लिखा कि ये जो सीबीआई, ईडी का डंडा है. गोधरा के नरभक्षी का 2024 के चुनाव जीतने का फंडा है.. इसके साथ ही एक ट्वीट में रोहिणी ने लिखा कि इंसानों का खून पीने वाला क्या किसी को नौकरी या खाना देगा , ये तो सिर्फ झूठ और जुमलेबाजी करके जनता को दिग्भ्रमित करने हिंदू-मुस्लिम,मंदिर-मस्जिद का राग अलापने,क्षेत्रवाद की भावना भड़का कर राजनीति दुकान चलाने का है..

कब तक सीबीआई,ईडी को घर जमाई बनाकर बालिकागृह का दुराचारी लालू जी एवं लालू परिवार पर कीचड़ उछाल कर अपनी गंदी मानसिकता का परिचय देता रहेगा.
बालिकागृह का दुराचारी बताये
साइकिल से गली-गली घूमकर
कच्छा-बनियान बेचने वाला का परिवार आखिर अरबों-खरबों की कंपनी का मालिक कैसे बन बैठा.

— Rohini Acharya (@RohiniAcharya2) March 17, 2023

रोहिणी के आज के ट्वीट पर नजर डालें तो आपको पता चल जाएगा कि एक बार फिर उसके निशाने पर बिहार के नेता हैं. उसने लिखा कि कब तक सीबीआई,ईडी को घर जमाई बनाकर बालिकागृह का दुराचारी लालू जी एवं लालू परिवार पर कीचड़ उछाल कर अपनी गंदी मानसिकता का परिचय देता रहेगा. बालिकागृह का दुराचारी बताये साइकिल से गली-गली घूमकर कच्छा-बनियान बेचने वाला का परिवार आखिर अरबों-खरबों की कंपनी का मालिक कैसे बन बैठा.

मासूम बच्चियों की अस्मत के बदले कमीशन खोरी का था मामला
मगर बालिकागृह के दुराचारी ने
देश की एजेंसियों को घर जमाई बना कर मामले को ठंडे बस्ते में है डाला..

— Rohini Acharya (@RohiniAcharya2) March 17, 2023

रोहिणी ने आगे लिखा कि मासूम बच्चियों की अस्मत के बदले कमीशन खोरी का था मामला मगर बालिकागृह के दुराचारी ने देश की एजेंसियों को घर जमाई बना कर मामले को ठंडे बस्ते में है डाला..अगले ट्वीट में रोहिणी ने लिखा हिडेनबर्ग की रिपोर्ट में हजारों लाखों-करोड़ों का फर्जीवाड़ा हुआ फिर भी अडानी का ना बाल बाँका हुआ..

Kunal Gupta
error: Content is protected !!