Monday, October 7, 2024
Patna

पत्नी से झगड़ते हुए मालगाड़ी के सामने कूदा पति, शव से लिपट दहाड़ मार रोई महिला;दोनों ने की थी लव मैरिज

भागलपुर के नवगछिया स्टेशन पर मंगलवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जिसे देख वहां मौजूद सभी लोगों का कलेजा कांप गया। एक पत्नी रेलवे ट्रैक पर पति के शव से लिपट कर दहाड़ मारकर रोते नजर आई, जिसे देख सबकी आंखें गमगीन हो गई। दो साल पहले दोनों ने लव मैरिज की थी।

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि प्लेटफार्म संख्या दो पर कटिहार की ओर से आ रही मालगाड़ी के सामने कूदकर युवक की जान दे दी। युवक को ट्रेन के सामने कूदते हुए कई लोगों ने देखा था। मालगाड़ी गुजरने के बाद मौके पर मौजूद पत्नी शव से लिपटकर रोने लगी। मृतक की पहचान पटना जिला के मोकामा घोसवारी निवासी हरिकांत प्रसाद के पुत्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है। वहीं, इसकी पत्नी कटिहार केलाबाड़ी की रहने वाली अंशु है।

घटना से पहले लड़ रहे थे पति-पत्नी
घटना की जानकारी मिलते ही आरपीएफ इंस्पेक्टर मृणाल कुमार, प्रभारी जीआरपी थानाध्यक्ष राजेश्वर गुप्ता मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोग एवं पुलिस के सहयोग से शव को रेलवे ट्रैक पर से हटाया। इसके बाद रेलवे ट्रैक पर ट्रेन का परिचालन किया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के कुछ देर पहले पति-पत्नी आपस में लड़ रहे थे। जब तक कोई कुछ समझ पाता, पति अचानक मालगाड़ी के सामने कूद गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आत्महत्या का कारण पता लगाने में जुटी पुलिस

जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले को लेकर के जांच की जा रही है। युवक के जान देने के कारण का पता किया जा रहा है। वहीं, मृतक का ममेरा साला नवगछिया के वीरेंद्र ने बताया कि दो वर्ष पूर्व इन दोनों का प्रेम प्रसंग में विवाह हुआ था। लड़का पटना क्षेत्र का रहने वाला था। लड़की हमारी ममेरी बहन है। मामले को लेकर के कई तरह की बात सामने आ रही हैं। जांच के बाद ही के कुछ पता चल पाएगा।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!