Sunday, October 6, 2024
Vaishali

गमले चुराने लेकर आए लग्जरी कार, जी-20 के लिए रखे फ्लॉवर पॉट समेटकर हुए फरार

 

‘हर इंसान तब तक ही ईमानदार होता है, जब तक उसे बेईमानी करने का सही मौका नहीं मिलता’ इस कहावत को NCR के दो गमला चोरों ने साबित कर दिया. ये दोनों चोर सरकारी गमलों पर हाथ साफ करने के लिए लग्जरी कार में सवार होकर आए थे.

उन्होंने गाड़ी को गमलों के पास रोका और कार में गमले रखकर फरार हो गए. हालांकि, चोरी की वारदात को अंजाम देते लग्जरी चोरों को पता ही नहीं चला कि कब किसी ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

घटना गुरुग्राम के सहरोल बॉर्डर क्षेत्र की है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक काले रंग की लग्जरी कार सड़क की सजावट के लिए रखे गए फूलों के पास रुकती है. गाड़ी के रुकते ही उसमें से दो लोग नीचे उतरते हैं और एक-एक करके गमलों को कार की डिग्गी में रखना शुरू कर देते हैं. करीब एक मिनट तक एक के बाद एक गमलों को कार में रखने के बाद दोनों डिग्गी बंद करते हैं और कार स्टार्ट कर वहां से फरार हो जाते हैं.

बताया जा रहा है कि सड़क किनारे यह फ्लॉवर पॉट G-20 मीट को लेकर शहर भर में किए जा रहे सौन्दर्यीकरण के तहत रखे गए थे. इसी क्रम में दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर विदेशियों के स्वागत के लिए गमलों को रखा गया था. मामले का वीडियो वायरल होने के बाद डीएलएफ फेज 3 के एसएचओ का कहना है कि वीडियो के आधार पर तफ्तीश शुरू कर दी गई है. गाड़ी के नंबरों के आधार पर जांच आगे बढ़ाई जा रही है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!