Sunday, October 27, 2024
Samastipur

बिहार में टीचर के इकलौते बेटे का अपहरण,WhatsApp कॉल पर घरवालों से मांगी 40 लाख की फिरौती

 

बिहार में एक बार फिर से अपहरण और फिरौती का खेल शुरू हो गया है. ताजा मामला राजधानी पटना के बिहटा से सामने आया है. जहां एक टीचर के बेटे का गुरुवार को अपहरण कर लिया गया और उसके परिजनों से वॉट्सएप पर 40 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बिहटा थाना इलाके के कन्होली गांव का यह मामला है. यहां रहने वाले टीचर राज किशोर पंडित का एकलौते बेटे तुषार कुमार का फिरौती के लिए अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. अपहरणकर्ताओ ने छात्र के मोबाइल से घरवालों को वॉट्सअप कॉल 40 लाख रुपये की मांग की है. साथ ही पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी दी.

राज किशोर पंडित ने बताया कि गुरुवार रात को बेटा तुषार कुमार काली टीशर्ट पहनकर निकला था. लेकिन घर से निकलने के बाद वो कहां गया? पता नहीं चला. लेकिन उसी के मोबाइल से हमें वॉट्सएप कॉल कर 40 लाख की फिरौती की मांग की गई है. फिलहाल अपहृत छात्र का मोबाइल बंद बताया जाता है. वहीं, परिजनों में दहशत का माहौल बना हुआ है.  फरियादी ने अपने इकलौते पुत्र की सकुशल वापसी के लिए बिहटा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

वहीं, अपहरण मामले की जांच करने पहुंचे प्रभारी एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने कहा कि गुरुवार रात्रि 11:00 बजे थाने में एक लिखित शिकायत मिली कि एक बच्चे का अपहरण हो गया है. उसके पिता की ओर से लिखित शिकायत दर्ज कराई गई. अब मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

वॉट्सएप कॉल से पैसा मांगने की बात की जा रही है जिसका सत्यापन किया जा रहा है. अपहरण मामले को लेकर एसआईटी टीम का भी गठन किया गया है. तकनीकी सहायता के जरिए पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!