Sunday, October 27, 2024
Samastipur

फुटबॉल मैच खेल रही थीं लड़कियां, मैदान में घुसकर सनकी आशिक ने काट ली हाथ की नस

 

बिहार के पूर्णिया शहर के जिला स्कूल मैदान में आयोजित जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता ‘दक्ष’ में उस समय खलल पड़ गया. जब खेल कार्यक्रम के दौरान नशे में धुत लड़का मैदान में आ धमका. बालिका वर्ग की फुटबॉल प्रतियोगिता के बीच युवक ने जमकर हंगामा किया. नशेड़ी ने फुटबॉल ग्राउंड पर हाथ की नस काटकर खुद को लहूलुहान कर लिया. यह देख ग्राउंड पर मौजूद खिलाड़ी सहम गईं और सिक्योरिटी की ओर दौड़ीं. इस दौरान तुरंत पुलिस ने नशे में धुत लड़के को हिरासत में ले लिया और पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

 

दरअसल, बीते मंगलवार को तय कार्यक्रमों के तहत जिला स्कूल ग्राउंड में चार दिवसीय खेल प्रतियोगिता ‘दक्ष’ का शुभारंभ किया गया है. 14 से17 मार्च तक चलने वाली खेल प्रतियोगिता के तीसरे दिन सभी मैच तय समय से चल रहे थे. ग्राउंड पर फुटबॉल प्रतियोगिता उफरैल और रामबाग की बालिका वर्ग की खिलाड़ियों के बीच होनी थी. इस दौरान कोच ने जैसे ही सीटी बजाई तो सभी प्लेयर ग्राउंड पर एक कतार में खड़ी हो गईं.

प्रतियोगिता शुरू ही होने वाली थी कि मैदान पर एक नशेड़ी आ धमका. उसने कैमरे की ओर देखा और चिल्लाते हुए कहा कि वह किसी लड़की से प्यार करता था. वह उसी से शादी करेगा. लड़की ने उससे ब्रेकअप कर लिया है और अब वह बात नहीं कर रही‌ है. इसी के साथ उसने अपने हाथ की नस भी काट ली. इतना होते ही मैदान पर हड़कंप मच गया.

 

आनन-फानन में पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और युवक को हिरासत में ले लिया. पुलिस की गिरफ्त में होने के बावजूद युवक लड़की से शादी करने की बात कहकर चिल्लाता रहा. हालांकि यह स्पष्ट नहीं था कि वह किस लड़की की बात कर रहा था. बताया जा रहा है कि युवक पूर्णिया के चित्रवानी रोड का रहने वाला है. यह इलाका खेल मैदान के बगल में ही है.

कोच बोले- ठीक नहीं लग रहा था युवक का दिमागी संतुलन

घटना को लेकर फुटबॉल प्रतियोगिता के कोच रजनीश कुमार ने बताया कि खेल मैदान में एक नशेड़ी युवक अचानक से आ धमका और फुटबॉल खेल रही लड़कियों को देख आपत्तिजनक बातें कहीं. इस दौरान नशेड़ी ने अपना हाथ भी काट लिया, जिस कारण खून बह रहा था. प्रथम दृष्टया युवक को देखने से लगता है कि उसका दिमागी संतुलन ठीक नहीं है. युवक को स्थानीय पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है

Kunal Gupta
error: Content is protected !!