Monday, October 7, 2024
Vaishali

पेनड्राइव में पति के पाप देखकर पत्नी बोली- ‘मेरी तरह किसी और को धोखा मत देना’ और फिर…

 

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक महिला ने पति की प्रताड़ना और उसके अवैध संबंधों से तंग आकर मौत को गले लगा लिया.
जहर खाने से पहले उसने एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया और कहा, “मैं जा रही हूं. आप खुश रहिएगा. बस, मेरी तरह किसी और को धोखा मत दीजिएगा. मैंने आपसे बहुत मोहब्बत की है.” महिला को कुछ समय पहले पति की एक पेनड्राइव मिली थी. इसमें उसके कई महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो मिले थे. पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में कोल्हुआ के मुजफ्फरपुरी निवासी अजमत की शादी बीते साल अप्रैल में जाहिर जावेद के साथ हुई थी. पति जावेद मध्य प्रदेश के भोपाल में सिविल इंजीनियर है. मृतका के पिता ने बताया कि शादी के बाद बेटी को पति के अवैध संबंधों के बारे में पता चला था.

कई महिलाओं के साथ आपत्तिजनक वीडियो

इसके बाद उसने पति पर नजर रखनी शुरू की. तभी उसको पति की एक पेनड्राइव मिली. इसमें कई महिलाओं के साथ उसके आपत्तिजनक वीडियो थे. इस पर उसने विरोध किया तो पति ने मारपीट करनी शुरू कर दी. जानकारी मिलने पर मायकेवालों ने कई बार दोनों को समझाकर विवाद शांत कराया.

माता-पिता को पैसा निकालने के लिए भेज दिया

रविवार दोपहर महिला अपने मायके में थी. उसने अपने माता-पिता को एटीएम से पैसा निकालने के लिए भेज दिया. वापस आने पर उन्होंने बेटी को कमरे में पड़ा देखा और आनन-फानन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई.

‘दामाद ने बेटी का व्हाट्सएप हैक कर रखा था’

पिता का कहना है कि शादी के बाद दामाद बेटी को ससुराल नहीं ले गया. उसे गरम चौक के पास एक किराए के कमरे में रखता था. कहता था कि भोपाल में नौकरी करता है. लेकिन, काफी दिनों से यहीं था. उसने बेटी का व्हाट्सएप हैक कर रखा था. जब भी बेटी से कोई गोपनीय बात करते थे तो उसे पता लग जाता था. इसके बाद वो बेटी से मारपीट करता था.

‘आप तो यही चाहते थे न, मैं जा रही हूं…’

मरने से पहले अजमत ने एक वीडियो भी बनाया. इसमें वह जहर का पैकेट हाथ में लिए दिखाई दे रही है और कह रही है, “आप तो यही चाहते थे न… मैं जा रही हूं…आप खुश रहिएगा. बस, मेरी तरह किसी और को धोखा मत दीजिएगा. मैंने आपसे बहुत मोहब्बत की है. सबने मिलकर हमको फंसाया है लेकिन, हमने आपसे सच्चा प्यार किया था. अब हम जा रहे हैं. आप खुश और अच्छे से रहना.” इतना कहने के बाद वो वीडियो बंद कर देती है और जहर खा लेती है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!