Friday, October 18, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय में कोल्ड स्टोर पर कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प,रोड़ा बाजी,फायरिंग मे आधा दर्जन लोग घायल

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मधेयपुर गांव में स्थित जय हनुमान कोल्ड स्टोर पर कब्जा करने के दौरा दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई । दोनो ओर से हवाई फायरिंग के साथ जमकर रोड़ेबाजी हुई। जिसमे दोनो पक्षों के ओर से एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है। इस घटना में एक ग्रामीण चिकित्सक समेत दो लोगों को गोली लगने की बात सामने आई है, जिन्हें समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोली से घायल लोगों में राजू कुमार और ग्रामीण चिकित्सक निरंजन कुमार बताए गए हैं। जिसे इलाज के लिए अलग अलग निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । घटना की सूचना के बाद दलसिंहसराय थाना के साथ विद्यापति नगर थाना, घटहो थाना की पुलिस के साथ दलसिंहसराय सीओ राजीव कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर उमा शंकर राय और बीडीओ प्रफुल चंद्र प्रकाश मौके पर पहुंच लोगो को नियंत्रित कर शांत करने में जुटे है।

आधा दर्जन लोग हुए घायल

बताया जाता है कि जय हनुमान कोल्ड स्टोर का केनरा बैंक से लोन ओवर ड्यू होने के कारण केनरा बैंक ने कोल्ड स्टोर या अधिहारण कर लिया गया था। शुक्रवार को बैंक के एजीएम घनश्याम पंकज डिविजनल मैनेजर कृष्ण कुमार के साथ एक दूसरे पक्ष को कोल्ड स्टोर को सौंपने आए हुए । इसी दौरान दूसरे पक्ष के कोल्ड स्टोर के अजीत कुमार और कर्मी ने इसका विरोध करने पर दोनो पक्षों के बीच जमकर मारपीट करने लगे। दोनों ओर से जमकर रोड़ेबाजी और हवाई फायरिंग शुरू हो गई। घटना मे दोनों तरफ से आधा दर्जन लोग घायल है। सभी का इलाज निजी व सरकारी अस्पताल मे है जारी समाचार प्रेषण तक दोनो पक्षों में तनाव की स्थिति बनी हुई। पुलिस टीम भी मौके पर तैनात थी ।

सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज

उधर, गोली से घायल राजू कुमार राय और निरंजन कुमार को समस्तीपुर सदर अस्पताल लाया गया है। बताया गया है कि अजीत कुमार का कैनरा बैंक पर करीब 8 करोड रुपए बकाया था जिस कारण करीब 1 माह पूर्व बैंक में कोल्ड स्टोरेज को सील कर लिया था और आज उसकी नीलामी कर रहा था इसी दौरान यह मामला फंसा। जबकि दूसरे पक्ष अजीत कुमार का कहना था कि मामला कोर्ट में चल रहा है मामले को लेकर डीआरटी इलाहाबाद में अभी सुनवाई चल रही है इसी दौरान नीलामी किया जाना कहीं से भी नियम संगत नहीं है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!