Wednesday, October 23, 2024
Samastipur

इंडियन आइडल में स्पेशल गेस्ट बने समस्तीपुर के अमरजीत, सुरों से जजों का दिल जीता

इंडियन आइडल :रुख जिंदगी ने मोड़ लिया कैसा, हमने सोचा नहीं था कभी ऐसा, आता नहीं यकीं, क्या से क्या हो गया… गीत को गाकर सोशल मीडिया पर मशहूर हुए समस्तीपुर के अमरजीत जयकर की जिंदगी ने सच में मोड़ ले लिया है। आज वह एक ऐसे मुकाम पर पहुंच चुके हैं, जहां जाने का सपना हर युवा गायक का होता है। जी हां! हम बात कर रहे हैं इंडियन आइडल की। बीते शनिवार की रात इंडियन आइडल के मंच पर अमरजीत स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचे थे।

पटोरी के भौआ गांव के अमरजीत ने अपनी गायिकी से मंच का मौसम बदल दिया। उनके गाने को सुनकर गायक व जज हिमेश रेशमिया भावुक हो गए। वहीं, गायक विशाल ने उन्हें इंडियन आइडल के अगले सीजन के लिए न्योता भी दे डाला। हिमेश रेशमिया ने अपना गाना “”तेरे बिन अधूरी है दर्दे बेखुदी मेरी, तेरी आशिकी ने मारा तू है जिंदगी मेरी…’ अमरजीत से गवाया।

रेशमिया ने कहा कि इस गाने को मो. इरफान ने अपनी आवाज देकर रिकॉर्ड किया था। मगर इस गाने के कंपोजीशन को फ्रेशनेस आपने दिया, इसलिए यह गाना आपका। हिमेश ने बताया कि वह इसी सप्ताह इस गाने को रिकॉर्ड करेंगे। गायक, गीतकार व कंपोजर विशाल ददलानी ने अमरजीत की आवाज को इंक्रेडिबल बताते हुए कहा कि जहां आप खड़े हैं, ये स्टेज लोगों को स्टार बनाकर ही छोड़ता है। आपकी आवाज दिल में आकर लगती है। आप मेरे स्टूडियो में शेखर से मिलें, ताकि हम लोग दो-चार गाने साथ मिलकर गा सकें। लेखक मनोज मुंतशिर ने भी अमरजीत की गायिकी को सराहा।

सोशल मीडिया पर लाइक-कमेंट से उत्साह बढ़ा

अमरजीत ने बताया कि उनका परिवार परंपरागत रूप से नाई का काम करता आ रहा है। पापा ने पढ़ाई की, मगर जिम्मेदारी ने आगे बढ़ने नहीं दिया। इसलिए वह भी दादा की तरह सैलून चलाने लगे। समाज के तानों के बाद परिवार ने भी गाने के लिए रोकना शुरू किया। इसके बाद मैंने गानों को सोशल मीडिया पर डालना शुरू किया। लाइक-कमेंट आने से मेरा उत्साह बढ़ा। इससे मुझे खुद को साबित करने का मौका मिला। इसे हर हाल में सफलता में बदलूंगा। अमरजीत को सोशल मीडिया पर सुनकर सोनू सूद ने अपनी फिल्म फतेह में गाने का ऑफर दिया था। उसकी रिकॉर्डिंग के लिए अमरजीत 27 फरवरी को मुंबई गए थे। अमरजीत ने बताया कि सोनू सर ने गाना रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया था। उनकी बदौलत आज कई गानों का ऑफर मिला है। हमारे गाने को सराहना मिली तो आगे यहीं रहकर अपना संघर्ष जारी रखेंगे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!