Wednesday, October 9, 2024
Samastipur

समस्तीपुर;न्यू टेक्नो मिशन स्कूल ने धूमधाम से मनाया 5 वां स्थापना दिवस,बच्चों ने बिखेरा जलवा

समस्तीपुर : शहर के बहादुरपुर स्थित न्यू टेक्नो मिशन स्कूल का 5वां स्थापना मनाया गया. उद्घाटन डीजे बटेश्वरनाथ पांडेय, डॉ. राजीव मिश्र, डॉ कानुप्रिया मिश्र, डॉ अमृता, अनंत कुमार राय व डॉ विनय कुमार ने संयुक्त रूप से किया. डीजे श्री पांडेय को चादर, पुष्पगुच्छ व मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया. स्कूल की सचिव नीरू कुमारी ने अतिथियों का स्वागत किया. स्कूली बच्चों ने एक से बढ़ कर एक मनमोहक प्रस्तुति से मन मोह लिया. धन्यवाद ज्ञापन स्कूल के प्राचार्य अखिलेश ने किया. विशिष्ट अतिथि श्री पांडेय ने शिक्षा के महत्व से बच्चों को अवगत कराया.

तीन विद्यार्थियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मेडल प्रदान किया. पूर्व विधायक रावि ज्योति ने कहा कि शिक्षक सिर्फ शिक्षा ही नहीं बल्कि वे समाज के निर्माता भी हैं. प्रो. मुकुन्द जैसे लोग धन्यवाद के पात्र हैं जो शिक्षा और शिक्षकों के लिए अवसर उपलब्ध कराते हैं. निदेशक प्रो. कुमार ने डिजिटल क्लासरूम, समाज के ऐसे बच्चे जो संसाधन के अभाव में पढ़ नहीं पाते उनके लिए फ्री एजुकेशन के बारे में विस्तार से बताया. लोजपा जिलाध्यक्ष हीरा प्रसाद सिंह, जाप जिलाध्यक्ष मनीष यादव आदि थे.

संबोधित करते हुए भुनेश्वर राम ने गरीब बच्चों के मुफ्त शिक्षा देने की मांग चेयरमैन से की. टीचर रजनीश कुमार, धनंजय, अनुप्रिया, शालिनी पोद्दार, इफ्तिखार, आदिल, प्रीति कुमारी, अंशु कुमार, शिव शंकर लाल, विक्रांत कुमार, अमित कुमार ने सक्रिय भूमिका निभायी. संचालन प्राशिसं के जिलाध्यक्ष अनंत राय के किया.”

Kunal Gupta
error: Content is protected !!