Friday, October 11, 2024
Vaishali

अब राशन वाले बोरी के भी बन गए कपड़े, कीमत है ₹60,000; लोग बोले- हम फ्री में भी ना लें

 

पहले दौर में ड्रेस ट्यून करने के लिए इस्तेमाल होते थे लेकिन समय के साथ यही ड्रेस फैशन की दुनिया का असम्बद्ध हिस्सा बन गए। यही फैशन है जिसके कारण आज बाजार में कई बार ऐसे कपड़े दिखते हैं जो बेहद ही अजीबोगरीब होते हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि नामांकन अपरंगी कपड़े होते हैं, हालांकि बहुत ज्यादा उनका दाम होता है। एक ऐसी ही अतरंगी ड्रेस आजकर सोशल मीडिया पर दिख रही है और देखने वाले इसकी खूब मजे ले रहे हैं।

फैशन के नाम पर कुछ भी!

वायरल हो रहे एक वीडियो में एक प्लाजो दिख रहा है, जिसकी किमात ने अभी को हैरान कर दिया है. ये एक लेडीज बॉटम का वीडियो जिसे प्लाजो के नाम से जाना जाता है. इससे भी हैरान कर देने वाली बात ये है कि ये ड्रेस किसी कपड़े से नहीं बल्कि घरों में सामान रखने के लिए इस्तेमाल होने वाली बोरी से बनी हुई लग रही है. इस ड्रेस के इतने साधारण होने के बावजूद इसकी इतनी ज्यादा कीमत आपको हैरान कर देगी.

बोरी से बने प्लाजो की कीमत 60 हजार

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बोरी से बना प्लाजो नजर आ रहा है और सोशल मीडिया पर ये दावा किया गया है कि इस साधारण से दिखने वाले प्लाजो की कीमत 60 हजार रुपये है. जी हां, आपने सही सुना. जहां बोरियों का इस्तेमाल सब्जियां, आनाज, बर्तन, आदि भरने और ढोने के लिए किया जाता है वहीं इस बोरे का इस्तेमाल करके इस फैशनेबल प्लाजो को बनाया गया है. बोरी से बना ये प्लाजो, महज 60 हजार में बिक रहा है.

लोगों ने जमकर किए कॉमेंट

वीडियो में देखा गया कि जूट से बनी बोरियों का प्लाजो बना कर इसकी कीमत 60 हजार रखी गई है. जबकि एक बोरी की कीमत 50 रुपये से भी काफी कम होती है. इस अतरंगी ड्रेस की वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम के सच कड़वा है (@sachkadwahai) नामक पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ कैप्शन में ये सवाल भी पूछा गया है कि, “क्या आप इस बोरी प्लाजो के लिए 60,000 रुपये देंगे?”

इस वीडियो को अभी तक 8.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि इसे 3 लाख 56 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस पर लोग तरह तरह के कॉमेंट कर के खूब मजे ले रहे हैं.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!