Saturday, October 5, 2024
Vaishali

राबड़ी आवास में गूंजने वाली है किलकारी,तेजस्वी यादव बनने जा रहे हैं पिता, खुद ही बताया

 

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जल्द ही पापा बनने वाले हैं. सोमवार को सदन की कार्यवाही के बाद वह मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उनसे पूछा गया कि घर में खुशखबरी कब आने वाली है, जिस पर तेजस्वी बोले कि मेरी जब शादी हुई है उस हिसाब से आप लोग जोड़ लीजिए. इसी साल के मार्च या अप्रैल तक यह हो सकता है. पहले से ही चर्चा रही है कि राजश्री मार्च में मां बन सकती हैं. हालांकि अपने बयान में तेजस्वी ने सीधे तौर पर किसी तिथि का जिक्र नहीं किया है, लेकिन शादी की तारीख को लेकर घुमावदार बात कही है.

साल 2021 में हुआ था विवाह

 

तेजस्वी और राजश्री का विवाह 2021 के दिसंबर में हुआ था. शादी को लगभग दो साल से ज्यादा हो चुके हैं. पहले से ही चर्चा रही थी कि राजश्री मां बनने वाली हैं. हालांकि लालू परिवार की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई थी. इधर, तेजस्वी ने सोमवार को इशारों में साफ कर दिया है कि मार्च या अप्रैल में लालू परिवार में किलकारी गूंजने वाली है. राजश्री यादव फिलहाल दिल्ली में है. कहा जा रहा कि वहां वह डॉ की देखरेख में हैं. हाल ही में लालू यादव भी सिंगापुर से ही दिल्ली लौटे हैं. तेजस्वी उनसे मिलने अक्सर दिल्ली जाते रहते हैं.

लालू परिवार में खुशियां

रेचल उर्फ राजश्री यादव तेजस्वी के बचपन का प्यार है. दोनों ने दिसंबर 2022 में दिल्ली में विवाह किया था. इसके बाद राजश्री पटना आईं थी. जोड़े को लोगों ने खूब आशीर्वाद भी दिया. अब वह मां बनने वाली हैं तो लालू परिवार में भी खुशियों की लहर दौड़ जाएगी. इधर, तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनने की भी बात कही जा रही है. सोमवार को बजट सत्र को लेकर तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत के दौरान राजश्री के मां बनने को लेकर बातें कहीं. इसके साथ ही बजट को लेकर भी काफी कुछ कहा है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!