Friday, October 4, 2024
Vaishali

गरीब बचाओ रैली के दौरान धंसा मंच,अनबैलेंस हो गए पूर्व CM, लोगों में मची अफरा-तफरी

 

पटना: गया में हम सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) की गरीब संपर्क यात्रा चल रही है. इस दौरान रविवार को गरीब बचाओ रैली का आयोजन किया गया. वहीं जीतन राम मांझी को माला पहनाने के दौरान मंच धंस गया. मंच के धंसते ही पूर्व मुख्यमंत्री अस्थिर हो गए. लोगों ने उनको पकड़ा और सुरक्षित जगह पर ले गए. इसका वीडियो भी सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे माला पहनाने के दौरान स्टेज पर काफी लोगों के चढ़ने के कारण मंच धंस गया. इस घटना के बाद लोगों से तुरंत मंच को खाली करने की अपील की गई.

ज्यादा लोगों के कारण धंसा मंच

 

रविवार को गया के गांधी मैदान में हिंदुस्तान आवाम मोर्चा की ओर से गरीब बचाओ रैली का आयोजन किया गया था. इसमें सुप्रीमो जीतन राम मांझी समेत पार्टी के कई नेता मौजूद थे. उनके आते ही लोगों ने उनको वेलकम किया जिसके बाद माला पहनाने के लिए लोग स्टेज पर चढ़ गए. मंच पर दबाव ज्यादा होने के कारण वह धंसने लगा और सभी लोग अनबैलेंस होने लगे. इस दौरान ही पदाधिकारियों ने मांझी की बांह पकड़ी और उन्होंने आगे ले जाकर कुर्सी पर बिठाया. बताया गया कि जहां पर मंच धंसा उसके आगे ही मांझी बैठे थे. मंच पर नेताओं की भीड़ एकत्रित होेने लगी. हालांकि इस दौरान लोगों से मंच को खाली करने की भी अपील की जा रही थी.

 

पूरी घटना के दौरान किसी को चोट नहीं आई है. स्टेज पर रखा ग्लास का टेबल नीचे गिर गया. बता दें कि हम पार्टी ने करीब 15 दिन पहले ही गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत की थी जिसके तहत जीतन राम मांझी कार्यक्रम और रैलियों में शिरकत कर रहे हैं. इस दौरान उनके बेटे संतोष सुमन भी शामिल रहते हैं. वहीं रैली के दौरान समर्थकों की भी भारी भीड़ देखने को मिलती है जिससे पार्टी के नेता गदगद रहते हैं.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!