Sunday, October 13, 2024
Vaishali

फिनलैंड की जूलिया को कटिहार के दुकानदार से हुआ प्यार, सात समंदर पार से आकर रचाई शादी

 

कटिहार: बिहार के कटिहार से एक अनोखी शादी देखने को मिली. वैलेंटाइन वीक में फिनलैंड की रहने वाली जूलिया ने सात समंदर पार से आकर अपने प्यार प्रणव से शादी रचाई. दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे से मिले थे. इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई. दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदली गई. इसके बाद दोनों ने रजामंदी से शादी का फैसला लिया. जूलिया अपने परिवार के साथ कटिहार पहुंची. दोनों के घर वालों के बीच मंदिर में शादी संपन्न कराई गई. इसके बाद गुरुवार को रिसेप्शन किया गया. शादी इलाके में चर्चा का विषय बन गया है.

शादी में दोनों के परिवार हुए शामिल

 

शहर के ललियाही मोहल्ले में रहने वाले प्रणव कुमार आनंद और फ़िनलैंड की रहने वाली जूलिया दोनों को फेसबुक पर प्यार हो गया. प्रणव कटिहार में कॉस्मेटिक की दुकान चलाता था. दोनों के बीच लंबी बातचीत होने लगी. उन्होंने हमेशा के लिए साथ रहने का फैसला कर लिया. दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि जूलिया अपने परिजन और दोस्तों के साथ सात समुंदर पार फिनलैंड से शादी रचाने  भारत आ गई. कटिहार पहुंचने के बाद दोनों ने पूर्णिया के एक मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से ब्याह रचाया और फिर कटिहार ललियाही मोहल्ले में दूल्हा प्रणव के घर रिसेप्शन पार्टी हुई. स्थानीय लोग इस अनोखी शादी का हिस्सा बने और उनको आशीर्वाद दिया.

 

दोनों पहले से रिलेशनशिप में थे

शादी और रिसेप्शन के मौके पर जूलिया की तीन बहने-बहनोई, दोस्त मौजूद थे. सभी लोग शादी में काफी खुश नज़र आ रहे थे. मौके पर बज रहे गाने पर भी उनके दोस्तों ने ठुमके लगाए. प्रणव के परिवार वालों ने भी उनका साथ दिया. दोनों की शादी उनके परिवार के लोगों ने मिलकर करवाई है. दूल्हा दुल्हन ने बताया कि सोशल मीडिया पर हम दोनों की मुलाकात हुई. काफी समय से हम दोनों रिलेशनशिप में थे. दुल्हन जूलिया अपने साथ अपने दुल्हा प्रणव को सात समुंदर पार फिनलैंड लेकर चली गई.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!