Thursday, October 10, 2024
Ajab Gajab NewsPatnaSamastipur

बेगूसराय मे प्रेमी जोड़े ने महाशिवरात्रि पर लिए सात फेरे,लड़की का परिवार बना दुश्मन, शादी के जोड़े में ही पुलिस ले गई थाना

 Love Affair News:बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में महाशिवरात्रि के मौके पर एक प्रेमी जोड़े ने प्रेम विवाह किया. दोनों ने पहले मंदिर में शादी की और फिर जब कोर्ट से शादी करके लौटे तो पुलिस उनके घर पर आ धमकी. पुलिस के आते ही बहुत देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला, लेकिन जोड़े की एक न चली. अंत में दोनों को थक हार कर थाना जाना पड़ा. जैसे ही पुलिस प्रेमी जोड़ों को थाना ले जा रही थी वैसे ही लोगों की भीड़ उमड़ने लगी और दोनों का प्रेम विवाह चर्चा का विषय बन गया. मामला नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर मोहल्ले का है.

लड़की को बहलाने फुसलाने का आरोप

 

बताया गया कि वार्ड नंबर 23 के निवासी सुहानी कुमारी और किराए के मकान में रहने वाले विशाल कुमार दोनों का प्रेम प्रसंग तीन वर्षों से चल रहा था. लड़का और लड़की दोनों ही बालिग हैं. दोनों ने शिवरात्रि के मौके पर कोर्ट और मंदिर में शादी रचा ली. जैसे ही लड़की के परिवार वालों को इस बात की जानकारी मिली उन्होंने महिला थाना में इसकी शिकायत की.

 

परिवार वालों ने शिकायत में कहा कि लड़की को बहला-फुसलाकर उसके साथ शादी की गई है. इसके साथ ही और कई गंभीर आरोप उन लोगों ने लड़के के ऊपर लगाए. इसके बाद पुलिस विशाल कुमार के किराए स्थित मकान में आ धमकी. लड़के के घर वालों ने इसका विरोध भी किया पर पुलिस ने एक नहीं सुनी.

लड़की के परिवार वाले दोनों को शादी नहीं करने दे रहे थे

नव दंपति जोड़े का कहना है कि उन्होंने खुद की मर्जी से शादी की है, इसमें किसी का दोष नहीं है. लड़की का कहना है कि दोनों की जान पहचान कॉलेज के समय से ही है. इस मामले में लड़के की मां ने बताया कि दोनों तीन साल से एक दूसरे से प्रेम करते हैं. इस बात की जानकारी लड़की के परिवार वालों को भी है. लड़की के परिवार वाले दोनों की शादी नहीं करने दे रहे थे जिसकी वजह से प्रेमी जोड़ों ने घरवाले को बिना बताए ही शनिवार को शादी रचा ली.

तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था

पुलिस का कहना है कि लड़की के परिजनों ने थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर दोनों को थाना ले जाया जा रहा है. प्रशासन का कहना है कि इस संबंध में दोनों के परिवार से और वरीय अधिकारी के निर्देश पर उचित कार्रवाई की जाएगी. वहीं प्रेमी विशाल कुमार का कहना है कि दोनों के बीच तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. हम दोनों ने अपनी मर्जी से शादी रचाई इसके बावजूद भी लड़की के घरवालों ने हमारे खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!