Sunday, October 6, 2024
Vaishali

दूल्हे को लगाने गया हल्दी और थम गई शख्स की सांसें, देख हर कोई हैरान

 

हैदराबाद के एक शादी कार्यक्रम में शख्स को अचानक आए हार्ट अटैक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। असल में हैदराबाद में एक हल्दी सेरेमनी के दौरान दूल्हे को हल्दी लगाते हुए एक शख्स को अचानक हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई। ये घटना 20 फरवरी की है। हैदराबाद के काला पत्थर इलाके में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है।

मरने वाले शख्स की उम्र 40 साल
मरने वाले व्यक्ति की पहचान 40 वर्षीय मोहम्मद रब्बानी के रूप में हुई है, जो एक आभूषण की दुकान पर काम करता था। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मोहम्मद रब्बानी पहले हंसते हुए दूल्हे के सामने हल्दी लगाने के लिए आते हैं। दूल्हे के पैरों में हल्दी लगाने से पहले मोहम्मद रब्बानी उसके कपड़ों को भी ऊपर उठाते हैं और आस-पास के लोगों से हंसी-मजाक भी करते हैं। उसके बाद मोहम्मद रब्बानी हल्दी की कटोरी में से अपने हाथ में हल्दी लेते हैं और अचानक मुंह के बल गिर जाते हैं।

 

कार्डियक अरेस्ट आया था
वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि मोहम्मद रब्बानी को कार्डियक अरेस्ट आया था। दूल्हा और अन्य मेहमान तुरंत उसे जमीन से उठाने के लिए दौड़ पड़े। जिसके बाद रब्बानी को अस्पताल ले जाया गया जहां अगले दिन (21 फरवरी) उनकी मौत हो गई।

 

रोक दी गई शादी
मोहम्मद रब्बानी की मौत के बाद विवाह समारोह स्थगित कर दिया गया था। इस घटना के कुछ दिनों बाद हैदराबाद से ऐसी दूसरी घटना सामने आई जिसमें एक युवा पुलिस कॉन्स्टेबल की कसरत के दौरान जिम में गिरकर मौत हो गई।

सीसीटीवी में कैद घटना के वीडियो में कांस्टेबल विशाल पुश-अप्स करता नजर आ रहा है। अपना सेट पूरा करने के बाद, वह दूसरे क्षेत्र में चला जाता है और आगे की ओर झुकते हुए खांसता हुआ दिखता है।

विशाल पास की एक जिम मशीन का सहारा लेता है लेकिन उसकी खांसी तेज हो जाती है। क्षण भर बाद, वह जमीन पर बैठ जाता है और गिर जाता है। विशाल के जिम के साथी विशाल को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!