Monday, October 7, 2024
Ajab Gajab NewsNew Delhi

शादी से 3 दिन पहले लड़की का एक्सीडेंट हुआ, लड़का अस्पताल में बारात लेकर पहुंचा और डाला मांग मे सिंदूर

शादी सात जन्मों का बंधन होता है. इन दिनों शादियों का सीजन है और शादियों से जुड़ी कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. कुछ लोगों की शादी बिना किसी अड़चन के हो गई तो किसी को शादी में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा है लेकिन असली साथी वही है जो इन दिक्कतों को दरकिनार कर पार्टनर का साथ निभाए. हाल ही में हमने आपको एक खबर बताई थी कि राजस्थान के कोटा में शादी से कुछ दिन पहले दुल्हन घायल हो गई थी जिसके चलते शादी अस्पताल में की गई. अगर आपने वो खबर मिस कर दी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं.

अब ऐसी ही खबर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Viral News) से आ रही है. यहां एक शादी से पहले अनहोनी हो गई और दुर्घटना में दुल्हन के हाथ-पैर टूट गए लेकिन लड़के ने शादी ना तो आगे खिसकाई और ना ही कैंसिल की. वो अपनी बारात लेकर अस्पताल पहुंच गया. इस शादी का वीडियो और तस्वीरें काफी देखे जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खंडवा जिले में हुई एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. ये शादी किसी मैरिज गार्डन या घर नहीं बल्कि अस्पताल में हुई है.

हुआ कुछ यूं कि शादी से तीन दिन पहले दुर्घटना में वधू का पैर और एक हाथ टूट गया. इसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उज्जैन के भैरूघाट के रहने वाले राजेंद्र और जुलवानिया की रहने वाली शिवानी की शादी 16 फरवरी को तय हुई. शादी से तीन दिन पहले यानी कि 13 फरवरी को शिवानी को किसी वाहन ने टक्कर मार दी और इस दुर्घटना में वो घायल हो गई. उसे खंडवा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब दूल्हा राजेंद्र अस्पताल में ही बारात ले गया. अस्पताल में दुल्हन स्ट्रेचर पर लेटी रही और दूल्हे ने सारी रस्में निभाईं.

परिवार वालों ने मिलकर स्ट्रेचर बेड को ही मंडप बना दिया. दूल्हे ने दुल्हन को माला पहनाई और सिंदूर लगाया. हालांकि चलने में असमर्थता के कारण वो फेरे नहीं ले सके. लोग इस शादी को लेकर अलग-अलग कॉमेंट्स कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए .

Kunal Gupta
error: Content is protected !!