Sunday, October 6, 2024
sportsCareerPatna

अपने घर गोपालगंज पहुंचे तेज गेंदबाज क्रिकेटर मुकेश कुमार,किया गया सम्मानित

पटना।,IPL ऑक्शन में 5.50 करोड़ में बिके बिहार के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार बुधवार को अपने गृह जिला गोपालगंज पहुंचे। IPL 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 5.50 करोड़ में खरीदा है। मुकेश सदर प्रखंड के काकड़कुंड गांव निवासी हैं। गोपालगंज जिला प्रशासन द्वारा मुकेश का भव्य स्वागत किया गया।

 

जिला परिषद कार्यालय के सभागार में आयोजित सम्मान समारोह में क्रिकेटर मुकेश कुमार को जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी, एसपी स्वर्ण प्रभात, एसडीएम डॉ प्रदीप कुमार, एसडीपीओ संजीव कुमार सहित शहर के कई लोगों ने स्वागत व अभिनंदन किया।

 

 

 

 

दरअसल, सदर प्रखण्ड के काकड़कुण्ड गांव निवासी क्रिकेटर मुकेश अपनी प्रतिभा और लगन के बदौलत क्रिकेट इए दुनिया मे कदम रखा है। भारतीय मेन टीम में शामिल हुए मुकेश का एक छोटे से गांव काकड़कुंड में बचपन बीता और शहर के मिंज स्टेडियम में क्रिकेट खेल कर आज इस ऊंचाई तक पहुंचे।

 

 

 

 

अपने घर आकर मोटिव मिलता है, वहीं लेने आया हूं

 

फिलहाल मुकेश के गोपालगंज पहुंचते ही उनके चाहने वालों की भीड़ जमा हो गई। हर कोई उनके साथ सेल्फी लेने लगा। इस दौरान मुकेश ने कहा कि मुझे प्यार सम्मान देने के लिए जिला के लोगों को धन्यवाद। मैं सात माह बाद अपने जिला आया हूं। यहां से जब भी जाता हूं तो एक सोच लेकर एक मोटिव लेकर जाता हूं। मुझे कुछ नया करने का मोटिव मिलता है, वही मोटिव लेकर गया हूं।

 

 

 

इसके कारण मैंने ए टीम आईपीएल और अब मेंन टीम में शामिल हुआ और खेलने का मौका मिला। मैं फिर आया हूं और मुझे काफी अच्छा लगता है। मैंने यही के मिंज स्टेडियम से खेला है। मेरे अंदर था कि सिर्फ खेलना है। क्या है नहीं है उसपर सोचने की आवश्यकता नहीं है। सिर्फ अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित रखना चाहिए। इनपुट: दैनिक भास्कर

Kunal Gupta
error: Content is protected !!