Friday, October 11, 2024
Ajab Gajab NewsSamastipur

दिल्ली की लड़की को पटना के लड़के से हुआ प्यार:दोनों पहुंचे समस्तीपुर,प्रेमी छोड़कर फरार,रोती-बिलखती प्रेमिका पहुंची थाने

समस्तीपुर.दिल्ली की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को पटना के एक युवक से इंस्टाग्राम पर प्यार हुआ, फिर दोनों भाग कर समस्तीपुर जिले के ताजपुर रोड में एक होटल में कमरा लेकर पिछले 4 दिनों से रहने लगे, लेकिन शुक्रवार की सुबह युवक नाबालिग को होटल में छोड़कर फरार हो गया, जिसके बाद सुबह से शाम तक वह युवक को फोन लगाती रही। युवक का फोन बंद था, जिसके बाद नाबालिग आसपास युवक की तलाश में लगी रही, लेकिन युवक नहीं मिला तो फिर रोती-बिलखती होटल के आसपास घूम रही थी।

होटल के आसपास रोती-बिलखती घूम रही थी प्रेमिका
एक साल पहले इंस्टाग्राम पर हुआ था प्यार

इसी दौरान किसी ने स्थानीय पुलिस को इस घटना की सूचना दी, फिर नगर थाने की पुलिस ने होटल के समीप पहुंचकर किशोरी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पूछताछ के दौरान किशोरी ने बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है। उसने बताया कि एक साल पहले इंस्टाग्राम पर पटना जिले के रहने वाले सुमन कुमार से उसे प्यार हुआ था, जिसके बाद उसने वादा किया था कि वह मेरा हर एक सपना पूरा करेगा, लेकिन बीच राह में ही उसे छोड़कर शुक्रवार को युवक फरार हो गया।

वहीं पूछताछ के बाद स्थानीय पुलिस ने किशोरी को महिला हेल्पलाइन के हवाले कर उसके परिजनों को सूचना दे दी है। किशोरी ने बताया कि अंत में यह भी कहा कि उसका रियल नाम और पता क्या है इसकी जानकारी मुझे नहीं है। वहीं चाइल्डलाइन डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर आयशा खातून द्वारा बताया कि इससे पहले किशोरी ने 2019 में एक नाबालिग से प्रेम विवाह किया था।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

वहीं नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने कहा कि हमें टेलीफोन के माध्यम से कल शुक्रवार को ताजपुर रोड में रोते बिलखते भटक रही एक युवती के बारे में सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर गश्ती दल के द्वारा युवती को थाना लाया गया था, थाना लाने के बाद पूछताछ किया गया और बाद में चाइल्ड लाइन को सौंप दिया गया था। वहीं चाइल्ड लाइन से किशोरी को बालिका गृह बेगूसराय पहुंचाया गया। फिलहाल युवती के परिजनों को सूचना दिया गया है, परिजन शाम तक पहुंचकर किशोरी को वापस दिल्ली ले जाएंगे।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!