Thursday, October 3, 2024
Vaishali

दलसिंहसराय;चौकीदार ने खेत की पगडंडी पर लोटा में बनाया पैग,थानाध्यक्ष बोले-जांच के बाद होगी कार्रवाई

 

दलसिंहसराय में एक पुलिस वाले का शराब पीते वीडियो सामने आया है। वीडियो में वो एक शख्स के साथ दिख रहा है। दोनों किसी गांव में खेत की पगडंडियों पर बैठकर लोटे में शराब का पैग बनाकर पी रहे हैं।

वीडियो को भोजपुरी गाना (पुलिस-दरोगा से कबो नाही डरी…थाना में जाली हरमेशा…अपराधी में गिनाली हम…बा छिहत्तर गो हम पर केस…।) के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। यह वीडियो रविवार से तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा पुलिस वाला दलसिंहसराय के विद्यापति नगर थाने में पदस्थ है।

वीडियो में दिख रहे पुलिस वाले की पहचान हरपुर बोचहा के चौकीदार विकास कुमार के रूप में हुई है। वीडियो में उसके साथ एक अन्य युवक भी दिख रहा जिसकी पहचान नहीं हो पाई है। वायरल हो रहे वीडियो को लेकर विद्यापति नगर थाने के एसएचओ प्रसूनजय कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं वीडियो को लेकर लोगों में खूब चर्चा है कि, जिस पर शराब पकड़वाने की जिम्मेदारी है। वह खुद शराब पी रहा है।

वीडियो में चौकीदार विकास पुलिस की वर्दी में दिख रहा है, जबकि उसके साथ बैठा युवक हाथ में बोतल लिए है। ‌युवक ने विकास को बोतल दी। जिसे चौकीदार काफी गौर से देखता है और बाद में उसका सील तोड़ता है। फिर पास में रखे लोटे में पानी मिलाकर शराब का पैग बनाता है। फिर दोनों शराब पीते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दोनों वीडियो में भोजपुरी गीत की मिक्सिंग की गई है। जिसमें गाना लगा है…पुलिस-दरोगा से कबो नाही डरी…थाना में जाली हरमेशा…अपराधी में गिनाली हम…बा छिहत्तर गो हम पर केस…। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

वीडियो कब का है स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि चौकीदार और युवक जैकेट पहने हुए हैं जिससे लग रहा है कि वीडियो हाल फिलहाल का ही है। पास में ही गेहूं की खेत भी दिख रही है। आसपास खजूर के पेड़ पे नजर आ रहे हैं जिससे लग रहा है कि यह इलाका ग्रामीण क्षेत्र का है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!