Thursday, October 10, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय;विद्यापतिनगर के भजनगामा गांव में अंधाधुंध फायरिंग,दो को लगी गोली,गंभीर हालत मे रेफर

दलसिंहसराय/समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र के विद्यापतिनगर थाना के भजनगामा गांव में बदमाशो ने एक घर पर अंधाधुन फायरिंग की। इसमे दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसकी पहचान भजनगामा गांव के गिरी टोल निवासी अर्जुन गिरी के पुत्र उदय गिरी और मिठन गिरी के पुत्र रोहित गिरी के रूप में की गई है. उदय गिरी को चार गोली लगी है। बदमाशो की संख्या बीस से पच्चीस बताई जा रही है. घायल उदय गिरी जिसे 5,6 गोली लगी है उसे प्रारंभिक चिकित्सा अनुमंडल अस्पताल दलसिंहसराय में करने के पश्चात डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय भेज दिया है.वही रोहित गिरी की चिकित्सा अस्पताल में चल रही है.

घटना के सम्बंध में बताया गया है कि महाशिवरात्रि पर शिव बारात की झांकी भजनगामा गांव से पचपैका गांव में भ्रमण कर रहा था. इसी दौरान भजनगाना व पचपैका गांव के लोग आपस में उलझ गए. जो गंभीर रूप धारण कर मारपीट में परिणत हो गया. उक्त रंजिश को लेकर पचपैका गांव के दो दर्जन से अधिक युवक भजनगामा गांव पहुंच उदय गिरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे.

इससे अपने दरवाजे पर बैठे उदय गिरी को भागने के क्रम में चार,5 गोली लगी है. वहीं वहां मौजूद रोहित गिरी को एक गोली पैर में लगी है.  घटना के बाद गांव में DSP दिनेश पांडेय के नेतृत्व में पुलिस की टीम कैंप कर रही है. बदमाशों ने एक बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है. जो उदय गिरी के दरवाजे पर खड़ी थी. उदय गिरी की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने गोलीबारी करने वाले कुछ युवकों की पहचान करने का दावा किया है. इसके साथ ही सभी शामिल बदमाशों की धड़ पकड़ की बात कही जा रही है,और छापेमारी की जा रही है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!