Tuesday, October 8, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय;प्रधान लिपिक के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने 5 लाख नगद सहित 15 लाख रूपए का किया चोरी

दलसिंहसराय शहर के लोकनाथपुर वार्ड संख्या 25 निवासी आरबी कालेज के सेवानिवृत प्रधान लिपिक रामनुग्रह चौधरी के बंद घर को बीती रात चोरो ने निशाना बनाया.वही घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने 5 लाख नगद सहित 15 लाख रूपए की सोने चांदी  की जेवरात की चोरी कर फरार हो गया.
घटना को लेकर दलसिंहसराय पुलिस को सोमवार को दिए आवेदन में लिपिक रामनुग्रह चौधरी ने बताया कि 18 फरवरी को वह अपने पूरे परिवार के साथ बेगूसराय एक समारोह में भाग लेने गए थे.19 फरवरी को मेरे एक पड़ोसी शिक्षक ने घर का ताला टूटे होने की सूचना दिया. तब देर शाम जब हम घर आकर देखे तो घर के मेन गेट पर लगा ताला टूटा हुआ था.जिसके बाद घर ने घुसकर कमरे में घुसे तो दंग रह गए,तीनो  कमरे में रखा अलमीरा टूटा हुआ था और पूरे कमरे में घर का समान बिखरा हुआ था.
जिसके बाद कमरे में अलमीरा में रखा हुआ सभी सोने चांदी की जेवरात जिसकी जिसकी कीमत लगभग 8 लाख रुपए के साथ साथ काम के लिए रखा नगद 5 लाख 62 हजार रुपए गायब था.बन्द घर होने के कारण चोरों ने घर के तीनो कमरे में चोरी की घटना को अंजाम देकर बड़े आसानी से फरार हो गया.इस संबध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!