Saturday, October 5, 2024
Samastipur

1 बिहारी 100 पर भारी,समस्तीपुर के अमरजीत जयकर की चमकी किस्मत,रातों रात बने स्टार,सोनू सूद ने बुलाया मुंबई

1 बिहारी 100 पर भारी;सोशल मीडिया ने कई लोगों को फर्श से अर्श तक पहुंचाया है. अब इस लिस्ट में बिहार के समस्तीपुर जिले पटोरी के रहने वाले अमरजीत जयकर का नाम भी जुड़ गया है. अमरजीत की शानदार गायकी और रुहानी आवाज ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल सिंगर अमरजीत जयकर की जिंदगी में सोनू सूद अब एक फरिश्ता बनकर आए हैं. उन्होंने सिंगर को बड़ा ऑफर दे डाला है.

अमरजीत जयकर की चमकी किस्मत
जी हां, अमरजीत जयकर ने सोशल मीडिया पर ऐसा गाना गाया कि सोनू सूद उनकी गायकी पर फिदा हो गए. सोनू सूद ने अमरजीत के गाने को ट्वीट करके उनकी तारीफ में लिखा था एक बिहारी सौ पे भारी. इतना ही नही सिंगर सोनू निगम ने भी इस बिहारी सिंगर के गाने को ट्वीट करते हुए लिखा है कि ऐसे टैलेंट की कद्र होनी चाहिए.अमरजीत ने वीडियो जारी कर सोनू सूद का शुक्रिया अदा किया है. सिंगर अमरजीत को अब सोनू सूद ने अपनी फिल्म फतेह में गाने का ऑफर दिया है.

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर सिंगर अमरजीत जयकर से बात करके उसे अपनी फिल्म में गाना गाने के लिए बुलाया है. अमरजीत जयकर 27 और 28 फरवरी को मुंबई में रहेगा. इस बात की पुष्टि करते हुए अमरजीत जयकर ने कहा कि फाइनली सोनू सूद सर से बात हो गई है और उसे उनकी फिल्म फतेह में गाने का ऑफर मिला है. अमरजीत जयकर वैसे समस्तीपुर जिले पटोरी अनुमंडल के भहुआ गांव का रहने वाला है. गांव की गलियों से निकलकर वो सपनों की नगरी मुंबई में उड़ान उड़ने को तैयार हैं.

समस्तीपुर जिले से 42 किलोमीटर दूर पटोरी अनुमंडल के सुदूर गांव भहुआ में रहने वाला अमरजीत जयकर हांथ में ब्रश लेकर आनंद राज आंनद का गाया फ़िल्म मस्ती का गाना “दिल दे दिया है जान तुम्हें देंगे” गाकर चर्चा में आया है. ये गाना गाने के बाद अमरजीत रातोंरात स्टार बन गया. लाखों लोगों को यह गाना लुभा रहा है.

अमरजीत ने सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाकर गांव में ही अपनी सुरीली आवाज में गाने गाकर पोस्ट करना शुरू किया था. धीरे-धीरे अमरजीत के फॉलोअर्स बढ़ने लगे. अमरजीत गांव में ही हिंदी गानों पर अपने गानों को फिल्माकर सोशल मीडिया अकाउंट पर डालना शुरू किया था. इस बीच उन्होंने 11 फरवरी को बॉलीवुड सिंगर और सारेगामा रियलिटी शो की जूरी के सामने ऑनलाइन ऑडिशन भी दिया है, जिसमें जूरी के सदस्यों ने भी अमरजीत के गाने के तरीकों को सराहा. आज की तारीख में अमरजीत जयकर फिल्मी दुनिया के कई स्टार के साथ-साथ सोशल मीडिया पर कई लोगों के दिल जी रहे हैं.

ठेठ बिहारी अंदाज में अमरजीत गाता है गाना
अमरजीत जयकर के द्वारा हिंदी फिल्मों पर गाये गानों को सोशल मीडिया पर ठेठ बिहारी अंदाज में फिल्माकर कर डाला जाता है. सिंगर अमरजीत के हर गानों के पीछे का बैकग्राउंड सुदूर देहाती वाला दर्शया जाता है. ये अंदाज भी सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आ रहा है.अमरजीत कभी गांव के खेत खलिहानों में तो कभी घर के अंदर तो कभी छोटे छोटे बच्चों के साथ अपने बिहारी अंदाज़ में गाना गाते हुए नजर आता है. यही कारण है कि सिंगर अमरजीत के सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स जुड़ गए हैं.

पिता नाई का काम करते हैं

अमरजीत जयकर के पिता नाई का काम करते आ रहे हैं. उनके पिता रोहित ठाकुर पटोरी में सैलून चलाते हैं. उसी कमाई से अमरजीत जयकर ने मोबाइल फोन खरीद कर अपने हुनर को लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. ऊपरवाले ने भी जयकर का साथ दिया और धीरे-धीरे वो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. अमरजीत की तकदीर उस वक्त बदल गई जब उसने फ़िल्म मस्ती के गाने “दिल दे दिया है जान भी तुम्हें देंगे” गाना को हाथ में ब्रश लेकर बिहारी अंदाज़ में फिल्माया और उसे ट्विटर अकाउंट पर डाल दिया. फिर क्या था देखते देखते रातोंरात बिहारी सिंगर अमरजीत जयकर स्टार बन गया. फिल्मी दुनिया की बड़ी-बड़ी हस्तियों में सोनू सूद, सोनू निगम,अभिनेत्री नीतू चंद्रा आदि ने उसके गाये इस गाने को ट्वीट किया है. फिर क्या था सोशल मीडिया पर सिंगर अमरजीत जयकर ट्रेंड होने लगा.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!