Wednesday, September 25, 2024
Vaishali

विद्यापतिनगर में सड़क हादसे में पूर्व सरपंच की मौत:अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से पूर्व सरपंच की घटनास्थल पर ही मौत,सड़क जाम

 

समस्तीपुर.
समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के बछबाड़ा हाजीपुर मुख्य सड़क पर बाजिदपुर पंचायत के फरसा चौक के समीप मंगलवार को बछबाड़ा की ओर से मोहिउद्दीननगर जा रही गिट्टी लदा अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे चाय दुकान पर चाय पी रहे पूर्व सरपंच को रौंद दिया।

इससे पूर्व सरपंच की मौत घटनास्थल पर हो गई। मृतक की पहचान बाजिदपुर पंचायत के पूर्व सरपंच मोहित पासवान 45 के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार पूर्व सरपंच सुबह चाय दूकान पर चाय पीने गए थे। तभी अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। ग्रामीण ने ट्रक चालक को पकड़ कर उसकी धुनाई कर पुलिस को हवाले कर दिया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

मौत की सूचना के बाद भी घटना स्थल पर पुलिस के नही पहुंचने से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाजीपुर बछबाड़ा मुख्य मार्ग को फरसा चौक आरा मील के समीप बास बल्ले से घेर कर जाम कर रखा है । किस तरह की दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है ।सड़क जाम की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर लोगों को समझाबुझा कर सड़क जाम समाप्त करवाने में लगे हुए हैं। ग्रामीणों ने चालक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!