Tuesday, October 22, 2024
Vaishali

समस्तीपुर: युवक ने पत्नी के बर्थडे में की ताबड़तोड़ फायरिंग, जिला परिषद सदस्य समेत 11 गिरफ्तार;हथियार भी बरामद

 

समस्तीपुर जिले के सीमावर्ती इलाका मुजफ्फरपुर जिले के सकरा में एक जमीन कारोबारी की पत्नी के बर्थडे में ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग की गई। मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र अंतर्गत रुपनपट्टी स्थित एक होटल की है। जहां कई राउंड फायरिंग की गई। इस दौरान गोलीबारी से पूरा इलाका थर्रा गया। वहीं मौके से पुलिस ने दो राइफल समेत कई गोलियां बरामद की हैं।

बताया जा रहा है की समस्तीपुर के एक जमीन कारोबारी की पत्नी का जन्मदिन था। इसको लेकर होटल में चारपहिए वाहन से कुछ लोग पहुंचे थे। होटल में पार्टी का आयोजन किया गया था। इस जन्मदिन पार्टी में खाना के साथ जमकर लोगों ने शराब की जाम छलकाईं। इसके बाद संगीत की धुन पर युवकों ने डांस के साथ कई राउंड फायरिंग की। एक के बाद एक गोलियों की आवाज से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

 

स्थानीय लोगों को लगा कि कोई अप्रिय घटना हो गई, उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सकरा थाना पुलिस के कई पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखकर होटल में रुके लोग भागने लगे। पुलिस ने सभी आरोपियों को मौके से दबोच लिया। इस सब में समस्तीपुर जिले का एक जिला परिषद सदस्य भी शामिल बताया गया है। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। मौके से पुलिस को राइफल और गोली मिली हैं।

 

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए सभी 11 लोगों को थाने पर लाया गया है। आरोपियों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच कराई जा रही है। जांच के आधार पर शराब पीने की पुष्टि होगी। स्थानीय पुलिस का बताना है की एक होटल में शराब पार्टी व हर्ष फायरिंग हुई है। 11 लोगो को गिरफ्तार किया गया है। जब्त राइफल के कागजात की मांग की गई है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ में जुट गई है, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!