Tuesday, October 22, 2024
Patna

Rohini Acharya पिता को लेकर हुईं इमोशनल, कहा- उनका क्या कसूर था… लालू की नई तस्वीरें भी आईं सामने

Rohini Acharya पटना: रोहिणी अचार्य (Rohini Acharya) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर कई सारे ट्वीट किए हैं. पिता लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) को लेकर वह काफी इमोशनल हो रहीं. रोहिणी ने रविवार को ट्वीट में लालू यादव पर घोटाले में आरोपों को लेकर शुरू हुई जांच पर कई बातें कहीं हैं. साथ ही लालू यादव की एक तस्वीर भी डाली है. रोहिणी ने लिखा है कि पिता लालू को झूठे केस के मुकदमे में फंसाने का सिलसिला शुरू हो गया है. घोटाले के जनक बरी हो गए हैं. जिन्होंने घोटाले को उजागर किया वो मुजरिम हो गए हैं.

रोहिणी बोलीं पिता लालू का क्या कसूर था

 

रोहिणी ने लिखा कि लालू जी का क्या कसूर था. यही न कि वो गरीबों के हक की लड़ाई वर्षों से लड़ रहे थे. जो दबे, कुचले,वंचित थे उनको सम्मान से जीने की प्रेरणा देना, हक और अधिकार की आवाज बुलंद करना बस यहीं तो लालू जी ने यही तो किया था. इधर, मनुवादियों को गरीब, वंचित, शोषित,समाज को अधिकार देना नागवार गुजरा. बता दें कि बीते साल के दिसंबर के आखिरी दिनों में ही ये बातें सामने आईं थी कि लालू यादव पर आईआरसीटीसी मामले में घोटाले के लगे आरोपों को लेकर सीबीआई फिर से जांच शुरू करने वाली है. इस मामले में लालू यादव समेत कई लोगों पर आरोप हैं कि उनके समय ही घोटाला हुआ था. हालांकि 2018 में जांच शुरू की गई थी जिसके बाद 2021 में इसे बंद कर दिया गया था.

जल्द भारत लौटेंगे लालू

बता दें कि रोहिणी ने हाल ही में पिता लालू यादव को किडनी डोनेट किया है. लालू यादव का दिसंबर में ही किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है. इसके बाद से ही वह बेड रेस्ट पर हैं. फिलहाल वह बेटी के पास सिंगापुर में हैं. लालू जल्द ही भारत लौटने वाले हैं. बेटी रोहिणी अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से ट्वीट पोस्ट करती हैं. लगातार विपक्ष पर भी हमलावर रहती हैं.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!