Sunday, October 27, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में 2 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चौक पर अपराध की साजिश रच रहे थे,तभी पुलिस ने दबोचा लिया.

समस्तीपुर।समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के भुट्टा चौक पर अपराध की साजिश रच रहे दो बदमाशों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार बदमाश की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के शिवनंदन पुर गांव के मिथुन चौधरी का पुत्र विक्की कुमार और इसी थाना क्षेत्र के भागीरथपुर गांव के भोला कुमार का पुत्र रुस्तम कुमार के रूप में की गई है। गिरफ्तार बदमाश के पास से एक देसी पिस्टल और गोली बरामद किया गया है।

 

 

संवाददाता सम्मेलन के दौरान मंगलवार तीसरे पहर एसपी विनय तिवारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कल्याणपुर के भुट्टा चौक के पास मनियारपुर की ओर जाने वाली सड़क में दो युवक हथियार के साथ खड़े हैं। वह राहगीरों के साथ लूटपाट कर सकते हैं ।सूचना के आधार पर कल्याणपुर पुलिस के दरोगा राधा मोहन सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी की तो उक्त दोनों बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगा ।

 

इसके बाद पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाश के पास तलाशी ली गई तो उसके पास देसी पिस्तौल के अलावा एक मोबाइल भी बरामद किया गया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश का अपराधिक इतिहास पता लगाया जा रहा है।

 

उन्होंने बताया कि अपराध होने से पूर्व बदमाश की गिरफ्तारी हो जाने से कल्याणपुर क्षेत्र में लूट की वारदात ठल गई ,नहीं तो उक्त दोनों बदमाश द्वारा राहगीरों के साथ लूटपाट किया जा सकता था। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों को जेल भेज दिया गया है। इस मामले में कल्याणपुर थाने में आर्म्स एक्ट की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!