Saturday, October 26, 2024
Vaishali

शराब माफिया ने ले ली जान, रेड के दौरान हमला, छापेमारी के दौरान सिपाही को नदी में डुबाया

 

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में शराब माफिया ने एक कॉन्स्टेबल को मार डाला. सोमवार की रात पुलिस छापेमारी करने गई थी. घटना मुसहरी और सकरा थाना के बॉर्डर पर स्थित दरधा इलाके की है. नदी के किनारे उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करने के लिए गई थी. एक जवान दीपक कुमार को शराब के धंधेबाजों ने नदी में धक्का दे दिया जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद धंधेबाज फरार हो गए. रात करीब 12 बजे पुलिस छापेमारी करने के लिए गई थी.

 

मृतक दीपक कुमार के एक साथी सिपाही ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम रात 12 बजे दरधा में छापेमारी में गई थी. यहां टीम पहुंची ही थी कि नदी किनारे शराब बनाने वाले धंधेबाजों ने दीपक को पानी में धकेल दिया और खुद भी कूद गए. इस दौरान दीपक की डूबने से मौत हो गई. वह भागलपुर जिले का रहने वाला था. सिपाही की मौत से साथी सिपाहियों में आक्रोश का माहौल भी दिखा. इसके बाद उत्पाद अधीक्षक, टाउन डीएसपी, पश्चिम डीएसपी मौके पर पहुंचे.

 

दीपक और धंधेबाजों में हुई हाथापाई

प्रत्यक्षदर्शी सिपाही अभिषेक ने बताया कि शराब माफिया की तलाश में हम लोग आगे आ गए थे. दो लोग जो शराब बना रहे थे उन्होंने सिपाही दीपक को खींच लिया और नदी में लेकर चले गए. दीपक और उन दोनों धंधेबाजों के बीच हाथापाई हो गई. इसके बाद पानी में धंधेबाजों ने धक्का दे दिया. डूबने से दीपक की मौत हो गई. शव को काफी देर के बाद प्रयास कर निकाला गया.

वहीं इस मामले में डीएसपी पश्चिमी मनोज पांडेय ने बताया कि सोमवार की देर रात छापेमारी में जो टीम गई थी उसमें से एक सिपाही की मौत हो गई है. डूब कर मरने की बात पर उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!