Friday, October 25, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

Love Story;बंद कमरे में इश्क लड़ा रहा था प्रेमी जोड़ा,मोतिहारी में ग्रामीणों ने तोड़ा दरवाजा, पकड़कर किया ये काम

Love Story;मोतिहारी: पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर थाना क्षेत्र सिसवा गांव में एक प्रेमी प्रेमिका से मिलने पहुंचा. इस दौरान ही दोनों को ग्रामीणों ने दोनों को कमरे में पकड़ लिया. गांववालों को देख जोड़ा अवाह रह गया. इसी दौरान प्रेमी ने बाइक से भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने पकड़कर दोनों की शादी करवा दी. शादी के बाद प्रेमी के परिजनों को जानकारी दी गई तो प्रेमी के परिजन ने दोनों को घर में रखने से इनकार कर दिया जिसके बाद लड़का ने भी मजबूरन लड़की को रखने से इनकार कर दिया. प्रेमिका की मां ने पहाड़पुर थाना में आवेदन देकर दोनों को सुपुर्द करते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

आपत्तिजनक हालत में धराए दोनों

पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सिसवा बाजार गांव की लड़की का हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठ लोहियार गांव के 21 वर्षीय मंटू कुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों फोन पर बराबर बातचीत करते थे. साथ ही दोनों पिछले एक साल से संबंध में थे. इसी बीच प्रेमी मंटू कुमार प्रेमिका रनिता कुमारी के घर उससे मिलने के लिए सोमवार की रात बाइक से आया था. प्रेमिका के रूम में दोनों थे. इसकी भनक परिजन को मिली. परिजन और पड़ोस के ग्रामीण ने जब घर खुलवाया तो दोनों आपत्तिजनक हालत में थे. इसके बाद प्रेमी और प्रेमिका को ग्रामीणों ने पकड़ लिया जिसकी भनक गांव वालों को लगी तो गांव के लोग जमा हो गए.

ग्रामीणों ने मंदिर में करा दी शादी

उधर, इस दौरान गांव वालों की सहमति से दोनों की शादी गांव के ही दुर्गा मंदिर में करा दी गई जिसके बाद प्रेमी के परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई. तब प्रेमी के पिता शंभू दास ने प्रेमिका को घर लाने मना कर दिया जिसके बाद प्रेमी भी प्रेमिका के साथ रहने से इनकार कर दिया. पूरा मामला थाना पहुंचा. प्रेमी और प्रेमिका की मंदिर में शादी कराई गई. इसके बाद प्रेमी के परिजन ने प्रेमिका को घर में रखने से इनकार किया तो प्रेमी भी कहने लगा कि हमारी शादी जबरन हुई है. हम भी लड़की को नहीं रखेंगे.

प्रेमी और प्रेमिका को पहाड़पुर थाना को देते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की बात की गई. साथ ही दोनों को थाना को सुपुर्द कर दिया.पहाड़पुर थानाध्यक्ष अभिनव दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की की मां ने आवेदन के साथ लड़का और लड़की को भी थाना में दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!