Friday, October 25, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय;शहर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बंद हो चुकी तीसरी आंख खोलने पर बनी सहमति

दलसिंहसराय, अपराध नियंत्रण को लेकर हर वर्ग और व्यवसाई वर्ग लोगो के सहयोग जरूरी है। अपना शहर अपनी सुरक्षा और पुलिस का सहयोग को लेकर बुधवार को थानाध्यक्ष सुनील कुमार की अध्यक्षता में व्यवसाई के साथ बैठक अयोजित की गई। बैठक में उपस्थित स्वर्ण व्यवसाई संघ के चंदन प्रसाद, खद्यान्न व्यवसाई संघ के संतोष सुरेका के साथ साथ शहर के कबाड़ी व्यवसाई से जुड़े लोगो ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अपनी अपनी बात रखी। बैठक में शहर पुलिस गश्त बढ़ाने से लेकर बैदल गश्त लगाने की मांग थानाध्यक्ष से की गई ।

 

 

थानाध्यक्ष ने भी हर संभव सुरक्षा का भरोसा के साथ साथ मेन बाजार में पैदल गस्ती कराने आश्वाशन दिया। इस दौरान शहर में बंद हो चुकी सीसीटीवी को पुनः चालू कराने पर सहमति बनी । जिससे आगामी 26 जनवरी तक जन सहयोग से राशि एकत्र कर चालू कराने का निर्णय लिया ।जिसमे सभी संघों के साथ साथ स्थानीय व्यवस्याई से एक कमिटी के माध्यम से चंदा करने का भी निर्णय लिया गया। इतना ही नही सीसीटीवी को सुचारू ढंग से संचालित करने के लिए भी कमिटी बनाने पर सहमति बनी है ।

 

 

बताते चले की पूर्व में शहर के प्रमुख सार्वजनिक और भीड़ भाड़ इलाके में सीसीटीवी कैमरा लगाया गया था । जो देख देख के अभाव में पिछले तीन वर्षो से बंद है । उसे पुनः चालू कर शहर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बंद हो चुकी तीसरी आंख खोलने पर बनी सहमति है ।

 

 

बैठक में पुअनि राजन कुमार, के अलाबे स्वर्ण व्यवसाई संघ के चंदन प्रसाद, सुनील कुमार बमबम,अनिल सोनी, संजीव प्रकाश, गोपाल सोनी, हरिओम प्रसाद, विनोद प्रसाद, मिंटू सोनी खद्यान व्यवसाई संघ के संतोष सुरेका, मिंटू सोनी, आलोक सोनी, जय नारायण ठाकुर, आदि लोग बैठक में उपस्थित थे ।(अंगद सिंह)

Kunal Gupta
error: Content is protected !!