Thursday, September 26, 2024
Vaishali

बेतिया में बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा पर FIR दर्ज, कॉलेज में चोरी करने का है आरोप

 

बेतिया: पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज विधानसभा की बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा मुश्किलों में फंस गई हैं. रश्मि वर्मा पर प्राथमिकी दर्ज हुई है. उनके ऊपर कागजात चोरी करने का आरोप लगा है. बताया गया कि विधायिका ने एमएलए के खिलाफ़ कॉलेज का ताला तोड़कर कागजात की चोरी की है. इसी आरोप में उनके ऊपर सोमवार को मामला दर्ज हुआ है. कॉलेज के हेडमास्टर ने शिकारपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है.

विधायिका सहित 20 से 25 लोगों पर चोरी का आरोप

 

इस मामले में 20 से 25 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. इसके अनुसार बताया गया है कि आरोपियों ने प्राचार्य के स्थायी निवास के कक्ष का ताला तोड़ दिया. उसमें रखे कागजात और अन्य सामान लेकर चले गए हैं. प्राचार्य ने आरोप लगाया है कि अवकाश लेकर पटना अपने अधिवक्ता से मिलने गया था. कॉलेज का प्रभार शिक्षक विवेक पाठक को दिया गया था. बीते 17 जनवरी को मुझे सूचना मिली कि आरोपित कॉलेज में जबरन घुस गए हैं. भीड़ के साथ विधायक को कॉलेज में घुसता देख प्रभारी प्राचार्य ने वहां से भाग गए.

रश्मि वर्मा ने दी सफाई

विधायक और अन्य लोगों ने प्राचार्य कक्ष समेत अन्य कमरों का ताला तोड़कर सभी जरूरत के कागजात चुरा ले गए है. इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने सफाई दी है. विधायिका ने बताया कि विकास के कार्यों को बढ़ावा देने को लेकर चलते हमारे ऊपर झूठा आरोप लगाया जा रहा है. जबकि मैं प्राचार्य अभयकांत तिवारी के साथ कॉलेज में थी. मुझपर लगाए गए जो भी आरोप हैं वह गलत हैं. ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. इससे पहले रश्मि वर्मा जनवरी बीते साल भी सुर्खियों में आईं थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी करते हुए कहा था कि उन्होंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है. कारण निजी बताए थे. हालांकि बीजेपी की ओर से ऐसी किसी भी बात की पुष्टि नहीं की गई थी.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!