Monday, October 28, 2024
Samastipur

समस्तीपुर में ज्वेलरी दुकान में चोरी, 25 लाख के जेवरात ले गए चोर,जाँच मे जुटी पुलिस..

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में चोरी (Theft in Samastipur) का मामला सामने आया है. जहां एक ज्वलेरी दुकान में चोरी (Theft in jewelry shop) की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना हसनपुर थाना क्षेत्र नारायण दास ज्वेलर्स की है. जहां देर रात चोरों ने दुकान का शटर काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. सुबह जब दुकानदार को दुकान खोलने पहुंचा तो इसकी जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस को इसके बारे में सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.यह भी पढ़ेंः 24 घंटे में 2 हत्या से दहल उठा पटना, दोस्त ने घर से बुलाया.. अगले दिन सुबह मिली युवक की लाशतिजोरी तोड़कर की चोरीः दुकान मालिक नारायण दास ने बताया कि हसनपुर बाजार के मछुआ पट्टी स्थिति उसकी ज्वलेरी की दुकान है. सोमवार की देर रात दुकान में तिजोरी तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. जब सुबह में दुकान खोलने पहुंचे तो दुकान का शटर टूटा हुआ था. दुकान से सारा जेवर और नगदी गायब था. इसकी सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. दुकानदार ने बताया कि 20 से 25 लाख के जेवरात की चोरी हुई है.

 

“घटना की सूचना पर पुलिस को भेजा गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. पीड़ित दुकानदार के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है. जल्द ही इस मामले में शामिल चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.” -निशा भारती, थानाध्यक्ष, हसनपुरलूट और चोरी की घटना में बढ़ोतरीः बता दें कि जिले में आए दिन लूट और चोरी की घटना होते रहती है. 6 दिसंबर को भी हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. ज्वेलरी शॉप से करोड़ों रुपए के जेवर उड़ा लिए थे.

 

जिस मामले में 17 दिसंबर को पुलिस ने चार लुटेरों को लूट के जेवरात और नगद रुपये के साथ गिरफ्तार किया था. वहीं दूसरी ओर नगर थाना के भोला टॉकीज सिनेमा हॉल के मालिक के घर में बदमाशों ने करीब 30 लाख रुपये से ज्यादा के ज्वेलरी और कैश लूट लूट लिए थे. बताया जाता है कि करीब दस लोगों की संख्या में हथियारबंद डकैत घर के दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसकर घटना को अंजाम दिया था.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!