Tuesday, October 22, 2024
Ajab Gajab NewsNew Delhi

दूल्हे को गिफ्ट में मिला बुलडोजर,लड़की के पिता बोले- कार देते तो खड़ी रहती,इससे मिलेगा रोजगार

दूल्हे को गिफ्ट में मिला बुलडोजर,Hamirpur Unique Wedding: वैसे तो विधानसभा चुनाव में यूपी के बुलडोजर की खूब चर्चा हुई थी. लेकिन जिले में एक अनोखी शादी हुई है, जिसमें दूल्हा बने ‘योगी’ को दहेज में बुलडोजर मिला. दूल्हे को दहेज में मिले बुलडोजर के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं. दरअसल, विकास खंड सुमेरपुर ग्राम देवगांव निवासी रिटायर्ड फौजी परशुराम की बेटी नेहा की शादी में उसके पिता ने अपने फौजी दामाद को लग्जरी कार की जगह बुलडोजर दिया.

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में दहेज का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां लड़की के पिता ने अपने होने वाले दामाद को दहेज में बुलडोजर ही दे दिया. दहेज में बुलडोजर देने का जिले में यह पहला मामला है. जिले में यह शादी खूब सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, लड़की के पिता का कहना है कि दहेज़ में कार देते तो वह खड़ी रहती. लेकिन अगर नौकरी नहीं लगी तो बुलडोजर से रोजगार मिलेगा।

वैसे तो विधानसभा चुनाव में यूपी के बुलडोजर की खूब चर्चा हुई थी. लेकिन जिले में एक अनोखी शादी हुई है, जिसमें दूल्हा बने ‘योगी’ को दहेज में बुलडोजर मिला. दूल्हे को दहेज में मिले बुलडोजर के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं. दरअसल, विकास खंड सुमेरपुर ग्राम देवगांव निवासी  रिटायर्ड फौजी परशुराम की बेटी नेहा की शादी में उसके पिता ने अपने फौजी दामाद को लग्जरी कार की जगह बुलडोजर दिया.

ससुर ने कही ये बात
परशुराम की बेटी नेहा की शादी 15 दिसंबर को सौंखर निवासी नेवी में जॉब कर रहे योगेंद्र उर्फ योगी प्रजापति के साथ हुई. शादी समारोह सुमेरपुर के एक गेस्ट हाउस से संपन्न हुआ. इसमें रिटायर्ड फौजी ने बेटी को दहेज में कोई लग्जरी कार नहीं बल्कि बुलडोजर दिया. 16 दिसंबर को जब बेटी बुलडोजर के साथ विदा हुई तो लोग देखते रह गए. परशुराम प्रजापति का कहना है कि बेटी अभी यूपीएससी की तैयारी कर रही है, अगर नौकरी नहीं लगी तो, इससे रोजगार मिल सकेगा. वहीं योगी को मिले बुलडोजर की चर्चा लोगों की जुबान पर है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!