Monday, October 21, 2024
Patna

जाना था जापान पहुंच गए चीन…मुंबई से दरभंगा बोलकर बैठाया,पटना लाकर छोड़ा, हुआ बवाल

Spicejet Flight Mumbai to Darbhanga: पटना: जाना था जापान पहुंच गए चीन. बिहार के यात्रियों के साथ रविवार को कुछ ऐसा ही हो गया. मुंबई (Mumbai) से यात्रियों ने दरभंगा के लिए फ्लाइट ली थी लेकिन उन्हें देर शाम पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर लाकर छोड़ दिया गया. इसके बाद यात्रियों ने जमकर बवाल काटा लेकिन कोई सुनने वाला नहीं था. यात्रियों का कहना था कि उन्होंने मुबंई से दरभंगा के लिए स्पाइस जेट (Spicejet) की फ्लाइट का टिकट लिया था. यात्रियों ने पटना एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट के कर्मियों से पूछा तो बताया गया कि आप लोगों की यात्रा पूरी हो गई. यहां से खुद व्यवस्था कर सबको दरभंगा जाना होगा.

 

 

दरभंगा जाने के लिए कोई व्यवस्था नहीं है- यात्री

 

 

 

पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों ने स्पाइस जेट कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया. यात्रियों का कहना है कि घर समय पर जाने के लिए हम लोगों ने मुंबई से दरभंगा की फ्लाइट ली थी, लेकिन हमें पटना एयरपोर्ट पर ही छोड़ दिया गया है, ये फ्लाइट मुंबई से भी लेट से उड़ान भरी. अब पटना एयरपोर्ट से जाने के लिए कोई व्यवस्था नहीं है. कंपनी वाले दो घंटे से बस आने की बात कह रहे हैं. हम लोगों का काफी समय बर्बाद हो रहा है. यात्रियों ने कहा कि फ्लाइट कंपनी के तरफ से बताया गया है कि विजिबिलिटी नहीं होने के वजह से पटना एयरपोर्ट पर छोड़ा गया है.

 

 

‘कोई रिफंड की बात नहीं कर रहा है’

 

 

वहीं, एक यात्री ने बताया कि मेरी मां की मृत्यु हुई है. मुंबई से सुबह छह बजे से निकला हूं, लेकिन अभी तक दरभंगा नहीं पहुंच सका हूं. कंपनी के तरफ से कोई रिस्पांस नहीं दिया जा रहा है. स्पाइस जेट एसजी 115 फ्लाइट से हम सभी यहां पहुंचे हैं. स्टेशन मास्टर सहित सभी कर्मी इस मामले में कोई उत्तर नहीं दे रहे हैं. 50 हजार का टिकट लिया था, लेकिन अभी कंपनी के कर्मी कोई रिफंड की बात नहीं कर रहा है. सभी को ऐसे ही यहां छोड़ दिया है, इनमें कई बीमार लोग भी शामिल हैं.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!