Tuesday, October 22, 2024
Samastipur

समस्तीपुर:साइकिल दुकान खुलते ही बदमाशों ने बोला धावा, हल्ला होने पर जुटे लोग; कार छोड़कर हुए फरार..

समस्तीपुर जिले के मथुरापुर ओपी क्षेत्र के समस्तीपुर दरभंगा मुख्य पथ पर मुक्तापुर पेट्रोल पम्प के सामने शनिवार सुबह दुकान खुलते ही बदमाशों ने जदयू नेता के भाई व साइकिल दुकानदार शेखोपुर गांव निवासी संजीव कुमार सिंह उर्फ बुलेट सिंह पर जानलेवा हमला किया।

 

 

इस दौरान बदमाशों ने साइकिल दुकान में तोड़फोड़ की। हल्ला होने पर लोग जुटे तो बदमाश एक 4 चक्का वाहन छोड़कर दूसरे अन्य वाहनों से फरार हो गए। आक्रोशित लोगों ने बदमाश कि उक्त कार को क्षतिग्रस्त कर दिया वहीं घटना के विरोध में समस्तीपुर दरभंगा मार्ग को जाम कर दिया। जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। उधर जख्मी दुकानदार को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

घटना के संबंध में बताया गया है कि शनिवार की सुबह करीब 9 बजे दिन में दुकान खोलते ही करीब 2 दर्जन से अधिक अपराधियों ने हरवे हथियार से लैश उनपर जानलेवा हमला कर दिया। साथ ही दुकान ढेर रखे सामान को भी क्षति पंहुचाया है। जदयू नेता के भाई पर हमला को देख आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई और लोग बदमाशों को खदेड़ने । लगे इस दौरान बदमाश अन्य वाहन से फरार हो गए।

 

जबकि एक वाहन मौके पर ही छूट गई जिसे लोगों ने बाद में क्षतिग्रस्त कर दिया। लोगों ने बताया कि घटनास्थल से करीब 200 मीटर पर मथुरापुर ओपी है लेकिन सूचना के बावजूद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जिससे नाराज हुए लोगों ने समस्तीपुर दरभंगा मुख पथ को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी है।

 

उधर मथुरापुर ओपी प्रभारी खुश उद्दीन ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है घटना के पीछे जमीन का विवाद बताया जा रहा है पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौके से पुलिस ने एक 4 चक्का वाहन भी जब्त किया है।

 

घटना स्थल पर जुटे लोगों में भारी आक्रोश हैं। इधर घटनास्थल से 200 मीटर दूर पर मथुरापुर ओपी थाना है। घटना का कारण जमीन से जुड़ा मामला बताया जाता है ।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!