Thursday, October 24, 2024
CareerPatna

चर्चा में रहते हैं बिहार के ये दोनों सुपरस्टार, खेसारी और पवन में कौन अमीर? कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश!

Pawan Singh and Khesari Lal Yadav Net Worth: पटना: बिहार और देश ही नहीं बल्कि आज विदेशों में भी भोजपुरी सुनने वाले हैं. पवन सिंह के एक गाने लॉलीपॉप ने भारत के बाहर भी धूम मचा दिया था. ऐसे तो भोजपुरी में कई स्टार हैं लेकिन जब भी बात होती है भोजपुरी की तो बिहार के आरा के रहने वाले पवन सिंह और छपरा के रहने वाले खेसारी लाल की चर्चा जरूर होती है. दोनों का सोशल मीडिया पर विवाद भी दिखता है. हालांकि साथ में जब भी आते हैं तो एक दूसरे को भाई ही कहते हैं. आज इन सबके बीच हम आपको बताएंगे कि बिहार के इन दोनों सुपरस्टार में किसकी कितनी कमाई है. कौन किससे ज्यादा अमीर है.  

 

 

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी में काफी नाम कमाया है. दोनों के गाने आज यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में होते हैं. कई बार तो तीन-तीन चार-चार गाने ट्रेंड करते हैं. इससे भोजपुरी के सुनने देखने वालों का अंदाजा लगाया जा सकता है. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव (Pawan Singh And Khesari Lal Yadav) सुर्खियों में छाए रहते हैं. पवन सिंह ने 1997 में एक एल्बम लेकर आए जिसका नाम था ओढ़निया वाली. इसके बाद उनके जीवन में रंग तब आया जब लॉलीपॉप वायरल हुआ. करोड़ों लोगों ने सुना.

 

 

 

 

 

 

पवन सिंह की कितनी कमाई है?

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पवन सिंह के पास आज करीब 4.8 से 5 मिलियन डॉलर यानी 30 से 37 करोड़ के बीच की प्रॉपर्टी है. यह भी बताया जाता है कि पवन सिंह एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपये तक लेते हैं. हर गाने के लिए वो तीन से चार लाख रुपये लेते हैं. मुंबई के लोखंडवाला में एक चार बीएचके का फ्लैट भी है. वह लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं. उनके पास 78 लाख की मर्सिडीज बेंज GLE 250d है. फॉर्च्यूनर और स्कॉर्पियो भी है.

 

खेसारी लाल यादव की कितनी कमाई है?

 

बात अगर खेसारी लाल यादव की हो तो ये भी कम नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट से यह बात पता चलती है कि खेसारी लाल यादव के पास 12 से 15 करोड़ रुपये की  नेटवर्थ है. वह एक फिल्म के लिए 50 से 60 लाख रुपये लेते हैं. वहीं एक गाने के लिए दो से तीन लाख रुपये लेते हैं. खेसारी लाल के पास मुंबई में एक फ्लैट है. करोड़ों में इसकी कीमत है. महंगी गाड़ियां भी हैं. उनके पास 30 लाख वाली फॉर्च्यूनर भी है. बीएमडब्ल्यू गाड़ी भी मौजूद है. पटना में एक आलीशान घर भी है.

 

 

सोशल मीडिया पर कौन किससे आगे?

 

 

पवन सिंह- फेसबुक पर 3.8 मिलियन फॉलोवर्स और इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फॉलोवर्स.

 

 

खेसारी लाल यादव- फेसबुक पर 5.2 मिलियन फॉलोवर्स और इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन फॉलोवर्स.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!