Monday, October 28, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय की खबर;सोशल मीडिया पर हथियार के साथ वायरल फोटो मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

दलसिंहसराय की खबर। सोशल मिडिया पर हथियार के साथ फोटो खिंचवा कर डालने के शौक के चक्कर में एक युवक को आज जेल जाना पड़ा.थाना क्षेत्र के बल्लोचक वार्ड संख्या दस निवासी शिवकुमार राय उर्फ बुटली राय के पुत्र छोटेलाल राय (23) को दलसिंहसराय पुलिस ने सोशल मिडिया पर हथियार के साथ वायरल फोटो के आधार पर फोटो वायरल कर गांव में लोगो के बीच दहशत कायम करने के आरोप में छोटेलाल राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
इस संबध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि छोटेलाल राय अपने गांव बल्लोचक वार्ड 10 में ग्रामीणों व्यक्तियों,दुकानदारों को अपने पिस्तौल सहित तस्वीर खिंचवाकर सोशल मिडिया में डालकर रंगदारी की माँग कर रहा था.रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देता है.
परन्तु भय से कोई भी दुकानदार कुछ बोलने से डर रहे थे.पूर्व में कुछ दुकानदारों ने डर से रंगदारी भी दिया है.कुछ अन्य से भी माँग की जा रही है.पिस्तौल सहित का तस्वीर सोशल मिडिया पर भी वायरल हो रहा है.उक्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई करते हुए छोटेलाल राय के घर पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने छोटेलाल राय को गिरफ्तार किया.वही  छोटेलाल राय से पिस्तौल के साथ वायरल तस्वीर के संदर्भ में पूछताछ करने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं देने पर छोटेलाल को गिरफ्तार करते हुए न्यायलय के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!