Sunday, October 27, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

Love Story; बिहार के इस प्रेमी जोड़े के लिए रोड़ा बने घर वाले तो प्यार पाने के लिए उठाया ये कदम..

Love Story; नवादा: प्रेम में अक्सर घर वाले रोड़ा बनते हैं. नवादा में भी एक प्रेमी जोड़े के साथ कुछ ऐसा ही हुआ तो दोनों ने खुद ही अपने प्यार को पाने के लिए प्लान बना लिया. इसका वीडियो भी सामने आया है जिसमें प्रेमिका अपनी पूरी बात बता रही है. बिहार के इस प्रेमी जोड़े की कहानी जानकर आप भी कहेंगे कि यह दिलचस्प है. पूरा मामला नवादा और नालंदा से जुड़ा है. इस मामले में लड़की के परिजनों ने थाने में अपहरण की शिकायत की है.

क्या है पूरा मामला?

 

लड़की ने वीडियो में कहा है कि उसने अपनी मर्जी से भागकर शादी की है. लड़के ने उसे नहीं भगाया है बल्कि दोनों ने अपनी मर्जी से कोर्ट में शादी की है. उसने कहा कि उसके घर वालों ने अपहरण का केस किया है जो झूठ है. साथ ही परिवार वालों से लड़की ने अपील की है कि उसके पति और परिवार के साथ मारपीट न की जाए. मेरे मां बाप जो कह रहे हैं वह झूठ है. हमलोग जहां भी रहें हमलोगों को खुश रहने दिया जाए.

 

 

 

चार दिसंबर को कोर्ट में की शादी

बताया जाता है कि लड़की नालंदा की रहने वाली है और वह नवादा में अपनी नानी के यहां रहती थी. वहीं युवक पकरी बरामा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. लड़की ने वीडियो में यह बयान दिया है कि उसने युवक रितिक कुमार के साथ चार दिसंबर को कोर्ट में शादी की है. इसके बाद से परेशान किया जा रहा है. लड़की ने कहा कि वह बचपन से ही नानी के यहां रहती थी. लड़के से बीते पांच साल से प्यार कर रही है.

युवती ने खुद को और अपने प्रेमी को बालिग बताया है. प्रेमी जोड़े ने अपनी शादी का प्रमाण पत्र भी मीडिया को दिखाया. इस मामले में राजगीर थाना प्रभारी मोहम्मद मुख्तार ने बताया है कि चार दिसंबर को प्राथमिकी दर्ज की गई है. लड़की बालिक है तो कोर्ट में जाकर बयान दे. नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज हुआ है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!