Thursday, October 24, 2024
Patna

चुनाव में मिली जीत तो फायरिंग से गूंजा पूरा इलाका, भागलपुर में धांय-धांय चलीं गोलियां

 

If you win the election, the whole area echoed with firing.भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में हर्ष फायरिंग (Viral video of Firing) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. जिले के कहलगांव नगर पंचायत (Nikay Chunav Results) के वार्ड नंबर चार में वार्ड सदस्य पद पर निर्वाचित मणिकांत मंडल के जीत की जश्न में मंगलवार की शाम राइफल से कई राउंड फायरिंग की गई. इस दौरान लोग डीजे की धुन में डांस भी कर रहे थे, ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

 

वीडियो वायरल

 

 

 

बिहार नगर निकाय चुनाव के पहले चरण का परिणाम मंगलवार को आया. परिणाम आने के बाद कई प्रत्याशी जश्न में डूब गए तो कई मायूस हो गए. भागलपुर के कहलगांव का एक वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. वार्ड सदस्य पद पर निर्वाचित मणिकांत मंडल के जीत की जश्न में राइफल से कई राउंड फायरिंग की गई. इस दौरान लोगों की भीड़ भी देखी जा रही है. वीडियो में घरों के छतों पर भी लोग खड़े दिख रहे हैं, थोड़ी सी लापरवाही होती तो किसी की जान जा सकती थी. वहीं, वीडियो सामने आने के बावजूद भी अभी तक पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

 

 

 

 

 

 

 

‘स्पीडी ट्रायल से होगी कार्रवाई’

 

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों से इस संबंध में बात की गई. इस घटना को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने कहा थोड़ी सी चूक से बड़ी घटना घटित हो सकती थी. इसको लेकर जांच की जाएगी, दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी, जो व्यक्ति राइफल से गोलियां चला रहा है, उस पर स्पीडी ट्रायल चलाकर कार्रवाई करते हुए सख्त से सख्त सजा दी जाएगी.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!