Thursday, October 24, 2024
Patna

बीजेपी सांसद अजय निषाद की पत्नी हारीं, बहू ने मारी बाजी, देखें वोटों का अंतर

Bihar Nagar Nikay Chunav Results: हाजीपुर: बिहार के 37 जिलों के 156 नगर निकायों में रविवार को वोटिंग हुई थी. आज मंगलवार की सुबह आठ बजे से काउंटिंग शुरू हुई. 21287 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला आज होगा. इस चुनाव में बीजेपी सांसद अजय निषाद की पत्नी रमा निषाद की हार हो गई है. रमा निषाद की चचेरी बहू ज्योत्सना कुमारी ने उन्हें चुनावी मैदान में पटकनी दी है. 53 वोट से रमा निषाद की हार हुई है.

हाजीपुर नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर-1 से बीजेपी सांसद अजय निषाद की पत्नी रमा निषाद ने वार्ड पार्षद के पद से नामांकन किया था. उनका सामना उन्हीं की चचेरी बहू ज्योत्सना कुमारी से था. मंगलवार को हाजीपुर के आरएन कॉलेज में नगर निकाय चुनाव की मतगणना शुरू हुई. सबकी नजरें रमा निषाद और ज्योत्सना कुमारी पर थी.

 

डाले गए थे कुल 2100 वोट

हाजीपुर वार्ड नंबर-1 में पहले चरण के दौरान हुए मतदान में वार्ड पार्षद पद के लिए 21 सौ मत डाले गए थे. इसमें से मात्र 53 वोट से अजय निषाद की पत्नी रमा निषाद को हार मिली. हालांकि वोटों का अंतर ज्यादा नहीं है लेकिन हार जरूर हुई है. अब ज्योत्सना कुमारी ने हाजीपुर वार्ड नंबर-1 से जीत हासिल की है.

जीत के बाद भावुक हुईं ज्योत्सना कुमारी

बता दें कि रमा निषाद पूर्व सभापति भी रह चुकी है और बीजेपी सांसद उनके पति अजय निषाद का भी बहुत बड़ा सहयोग रहा है. हालांकि इस बार उनकी ही चचेरी बहू ने वार्ड पार्षद के चुनाव में हरा दिया है. जीत के बाद ज्योत्सना मीडिया से बातचीत के दौरान भावुक हो गईं और आंसू टपक गए. जीत के बाद ज्योत्सना ने वार्ड के सभी मतदाताओं को धन्यवाद दिया. वार्ड में बेहतर काम करने का भरोसा दिया है.

Kunal Gupta
error: Content is protected !!