Friday, September 27, 2024
Vaishali

हसनपुर थाना के आतापुर गांव में शराब के धंधेबाजों ने युवक को गोली मार किया जख्मी

समस्तीपुर।
हसनपुर थाना के आतापुर गांव में शराब के धंधेबाजों ने एक युवक को गोली मार जख्मी कर दिया। जख्मी युवक को हसनपुर से बेहतर इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर किया गया है। जख्मी युवक की आतापुर के गांव के लालटून चौपाल के रूप में पहचान की गयी है। रोसड़ा डीएसपी सहियार अख्तर ने बताया कि युवक को गोली मार जख्मी करने की घटना की जांच शुरू कर दी गयी है। जख्मी युवक जिन लोगों को मामले में आरोपी बता रहा है वे पूर्व से शराब के धंधे से जुड़े हुए हैं। पुलिस पूर्व में भी उनलोगों के यहां छापेमारी की गयी थी।

इस संबंध में जख्मी युवक लालटून ने बताया कि वह शनिवार को अपने सहयोगी राकेश के साथ दिन में करीब दस बजे बाइक से हसनपुर थाना जा रहा था। उसी दौरान गांव में स्कूल स्थित बांसवाड़ी के समीप बाइकों पर सवार आधा दर्जन लोगों ने उसे घेर कर गोली चलानी शुरू कर दी। जिसमें एक गोली उसके बांए पैर में लगी। वहीं तीन से चार गोली बाइक में लगी। वह बाइक के पीछे बैठा था। गोलीबारी में बाइक चला रहा युवक बाल-बाल बच गया। जख्मी युवक ने बताया कि उसे दो दिन पहले धमकी दी गयी थी।

इस संबंध थानाध्यक्ष निशा भारती ने बताया कि दो दिन पूर्व भगौत गांव में गोलीबारी की घटना हुई थी। जिसको लेकर युवकों का आपस में विवाद चल रहा था। आतापुर गांव में हुए गोलीबारी की घटना के साथ उसकी भी छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि जख्मी युवक स्कूल के समीप गोलीबारी की घटना बता रहा है, लेकिन इसकी स्थानीय लोग पुष्टि नहीं कर रहे हैं। जिससे पुलिस पता लगाने में जुटी है कि युवक को कहां गोली मारी गयी।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!