Sunday, September 22, 2024
Vaishali

लालू यादव से मिले तेलंगाना के सीएम केसीआर, तेजस्वी ने तेजप्रताप से कराई पहचान..

 

पटना,Bihar politics: तेलंगाना के मुख्यमंत्री सीएम केसीआर ने बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मुलाकात की। केसीआर राबड़ी आवास पहुंचे और उन्होंने लालू यादव से मुलाकात कर उनकी तबियत का हाल चाल जाना। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वन पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव भी मौजूद थे। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस दौरान सीएम केसीआर की मुलाकात अपने भाई से कराई। उन्होंने कहा कि ये मेरे बड़े भाई हैं।

तेजस्वी ने कराई तेज प्रताप से मुलाकात

तेलंगना के सीएम के चंद्रशेखर राव की लालू यादव से मुलाकात का एक वीडियो राष्ट्रीय जनता दल के आधिकारिट ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है। इस वीडियों में लालू यादव और राबड़ी देवी ने बुके देकर केसीआर का स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। उन्होंने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की मुलाकात अपने भाई से कराई। उन्होंने इंगलिश में बताया कि ये मेरे बड़े भाई हैं।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव बिहार दौरे पर हैं। वो बुधवार को पटना पहुंचे जिसके बाद गलवान घाटी में शहीद हुए बिहार के सपूतों को श्रद्धांजलि दी। सीएम सचिवालय के संवाद में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है था। केसीआर ने गलवान घाटी में बलिदान हुए जवानों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये मदद के तौर पर दिए इसके साथ ही हैदराबाद हादसे के पीड़ितों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये की राशि दी।

केन्द्र सरकार पर बोला हमला

सीएम के चंद्रशेखर राव ने पटना में केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि डालर के मुकाबले रुपया में इतनी गिरावट कीभी नहीं आई। बिजली और पानी की समस्या से लोग आज भी परेशाना हैं। डीजल-पेट्रोल से लेकर खाने की साम्रगी की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है। उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाए।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!