Wednesday, September 25, 2024
Vaishali

कॉलगर्ल सप्लायर के पास मिला मधेपुरा SP का फोन, बोली – DSP ने लड़की को नहीं दी चार बार की रातगुजारी..

 

मधेपुरा। बिहार के मधेपुरा पुलिस विभाग से जुड़े एक आला अधिकारी का मोबाइल विगत दिनों जब वह अपने मातहत को छुट्टी के दौरान देकर गए थे चोरी हो जाता है। पुलिस महकमा के लोग काफी सक्रिय होकर अपने बड़े साहब के मोबाइल की तलाश शुरू करते हैं। इस क्रम में जो बात निकल कर आती है वह बेहद चौंकाने वाली है। मोबाइल सहरसा जिले की एक महिला के पास से बरामद होता है। इस बाबत एक वीडियो भी वायरल हो गया है। इस वीडियो में महिला ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं, जो अधिकारी की कार्यशैली एवं चरित्र पर सीधा सीधा सवाल है।

रात कोसी से लड़की को लेकर आते थे मधेपुरा

महिला ने उस वीडियो में कबूला है कि वह डीएसपी साहब के डेरा पर रिफ्यूजी कॉलोनी सुभाष चौक के पास से एक लड़की को लेकर आती थी। इन डीएसपी साहब का आवास सदर अस्पताल मधेपुरा के पास है। साहब से एक घंटे का सौदा 300 रुपये में तथा जबकि तीन-चार घंटे रखने पर 500 रुपये देने का वादा था। लेकिन साहब ने एक बार रुपया दिया, विगत तीन-चार बार से पैसा नहीं दे रहे थे, तब जाकर महिला ने मोबाइल उठा लिया था। महिला ने बताया कि उसे लड़की पहुंचाने का 200 रुपये अलग से देने की बात थी। बताया कि सुबह-सुबह तड़के कोसी या जानकी एक्सप्रेस से ही वह लोग सहरसा लौट जाया करती थी। महिला ने यह भी कहा कि वह चौका बर्तन कर अपना गुजारा करती है। महिला ने कहा कि मधेपुरा के कई पुलिस अधिकारी को वह लड़की उपलब्ध करवाता था। महिला से सहरसा डीआइजी आफिस में पूछताछ हुई है। इसी पूछताछ का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। जिसमें महिला ने कई सनसनीखेज आरोप पुलिस वालों पर लगाए हैं।

बड़े साहब गए थे छुट्टी पर, दिया था उक्त अधिकारी को सरकारी नंबर वाला मोबाइल

पुलिस महकमे के सबसे बड़े अधिकारी जब छुट्टी पर गए थे तो उक्त डीएसपी को सरकारी नंबर वाला मोबाइल देकर गए थे। इस बीच यह घटना हो गई। घटना के तुरंत बाद हड़कंप मच गया मोबाइल का लोकेशन सहरसा मिला। जहां वह ऑफ हो गया था। पुलिस ने आनन-फानन में गुपचुप तरीके से मोबाइल बरामद करने के लिए पूरी कवायद की। लेकिन वीडियो वायरल हो जाने की कारण मामला खास से आम हो गया।

सख्ती से पूछताछ के करने पर महिला ने बताया कि उसने मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने एक डीएसपी के आवास पर एक कॉलगर्ल भेजी थी। इसके बाद महिला ने कहा कि उसे रुपया नहीं मिला, जिसने यह उसे आवास से मोबाइल फोन चोरी कर ली। महिला ने यह भी कहा कि लड़की ने उससे रुपये मांगे थे, लेकिन उसे नहीं दिया। महिला ने कहा कि जब वह खुद रुपये मांगने पहुंची तो कहा कि बाद में लेना। ऐसा पहले भी तीन-चार बार कहा था। इस कारण उसे कोई उपाय नहीं सूझा और मोबाइल चुरा लिया।

कहा जा रहा है कि वीडियो सहरसा डीआईजी कार्यालय का है। यहां बता दें कि जिस मोबाइल की चोरी हुई है वह मधेपुरा के एसपी का है। मधेपुरा एसपी छुट्टी पर गए थे, डीएसपी को एसपी का चार्ज मिला था। एसपी ने अपना आधिकारिक मोबाइल डीएसपी को दे दिया था। चर्चा है कि डीएसपी ने एक लड़की को अपने आवास पर बुलाया गया था। मनमुताबिक रेट नहीं मिलने पर महिला उनके तकिये के नीचे रखा मोबाइल लेकर चली गयी। डीआईजी ने एसपी को कॉल किया तो फोन स्विच ऑफ मिला। इसके बाद जांच हुई तो मोबाइल का लोकेशन सहरसा से मिला।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!