Tuesday, September 24, 2024
Ajab Gajab NewsPatna

नेताजी की कार पर आया सांड का दिल, तब तक धकेलते रहा, जब तक गड्ढे में नहीं गिर तो..

बरौनी (बेगूसराय)। नेताजी आगामी चुनाव के लिए माहौल बनाने पहुंचे थे। कार पर सवार होकर निकले नेताजी ने मोहल्‍ले में घूमने का मन बनाया। कार को सड़क किनारे लगाया और समर्थकों के साथ चल दिए जनसंपर्क के लिए। इधर, नेताजी कार को छोड़कर अंदर मोहल्‍ले में दाखिल हुए और उधर, एक सांड का दिल उनकी गाड़ी पर आ गया। इसके बाद तो सांड ने नेताजी की कार को खूब चलाया और तब तक चलाया, जब तक कि वह गड्ढे में नहीं गिर गई। 

कार को 25 फीट दूर तक ले गया सांड

मामला बिहार के बेगूसराय जिले के बरौनी प्रखंड का है। गुरुवार को सहायक थाना गढ़हरा बाजार स्थित डाकघर के पास यूनियन आफिस कार्यालय परिसर में उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई। जब यूनियन आफिस कार्यालय के सामने खड़ी एक नेता जी के कार को एक सांड ने धकेलते-धकेलते लगभग 20-25 फीट दूर स्थित एक गढ्ढे में गिरा दिया। ऊक्त दृश्य को देखकर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई।

ट्रैक्‍टर से खींचकर कार को निकालना पड़ा बाहर

बाद में नेताजी के समर्थकों के द्वारा किसी तरह से ट्रैक्टर आदि से खींचकर कार को बाहर निकाला गया। बताया जाता है कि बीहट नगर परिषद का चुनाव नजदीक आ गया है। इसी दौरान एक भावी प्रत्याशी जनसंपर्क अभियान हेतु गढ़हरा पहुंचे थे और अपनी कार को यूनियन कार्यालय कैंपस में लगाकर कुछ समर्थकों के साथ क्षेत्र में अपनी भागीदारी देने के लिए लोगों से मिलने गए। इसी बीच खेला हो गया।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!