Sunday, October 6, 2024
Samastipur

दलसिंहसराय से जुड़ा वैशाली सोना लूटकांड का तार: एक स्वर्ण व्यवसायी गिरफ्तार,लूटा गया सोना बरामद.

समस्तीपुर.वैशाली जिला की पुलिस ने महुआ में हुई स्वर्ण व्यवसायी से लूट मामले में दलसिंहसराय के पांड़ चौक से जानकी ज्वेलर्स के मालिक को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। सूत्र बतलाते हैं कि वैशाली जिला के महुआ-पातेपुर रोड में श्री कृष्णा ज्वेलर्स में 2 जून को हुई दिनदहाड़े लूट मामले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूटी गई सौ ग्राम सोना के साथ स्वर्ण कारोबारी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार स्वर्ण कारोबारी की पहचान पांड़ चौक स्थित जानकी ज्वेलर्स के मालिक संतोष कुमार महतो के पुत्र विरंजन कुमार के रूप में हुई है। इसकी पुष्टि प्रभारी थानाध्यक्ष राजन कुमार ने की है।

वैशाली पुलिस ने दलसिंहसराय पुलिस के सहयोग से स्वर्ण कारोबारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लूटी गई सौ ग्राम सोना भी बरामद किया है। बताते चले कि वैशाली पुलिस ने दलसिंहसराय के (श्री गणेश) सोना टंच करने वाले सोना कारोबारी अजीत कुमार को उसके राजेंद्र नगर स्थित किराए के मकान से हिरासत में लिया। वहीं अजीत कुमार के मेन बाजार सोनापट्टी से स्थित सोना टंच करने वाले (गलाने वाले) दुकान से लगभग 60 ग्राम गला कर रखा हुआ सोना को बरामद किया था। इससे पूर्व वैशाली पुलिस ने घटहो से स्वर्ण व्यवसायी चंदन साह, सोना लूट में शामिल बदमाश लोकनाथपुर गंज निवासी गुलशन कुमार को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है।

बताया जाता है कि बीते 2 जून को दिनदहाड़े 1 बजे महुआ बाजार के पातेपुर रोड में स्थित श्री कृष्ण ज्वेलर्स में घुसे आधे दर्जन से अधिक बदमाशों ने 1 घंटे तक दुकानदार गोपाल साह और उसके कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। जिसकी भनक आसपास के दुकानदारों को भी नहीं लगी थी। बदमाशों ने पूरे दुकान के सोना चांदी और कैश लूट कर फरार हो गया। जिसके बाद हाथ बंधा दुकानदार बाहर आकर लोगों को बताया तब पता चला कि दिनदहाड़े श्री कृष्णा ज्वेलर्स में भीषण डकैती हो गई है।

Kunal Gupta
error: Content is protected !!