Wednesday, September 25, 2024
Vaishali

विभूतिपुर:बाइक से पत्नी के साथ गंगा स्नान करने झमटिया जा रहे युवक की गोली मार हत्या..

 

समस्तीपुर।
चकबिदुलिया ठाकुर टोल से मंसूरचक जाने वाली सड़क पर सोमवार को बदमाशों ने पत्नी के साथ गंगा स्नान करने झमटिया जा रहे युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मंसूरचक की ओर भाग निकला। बदमाशों की संख्या दो थी जो एक बाइक पर सवार थे। मृतक की पहचान विभूतिपुर के कल्याणपुर दक्षिण वार्ड 10 निवासी शिव नारायण राय के करीब 35 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार राय के रूप में की गई है। घटना के विरोध में लोगों ने खोकसा- कल्याणपुर पथ को करीब एक घंटे तक जाम रखा।

दिलीप गणेश चौठ को लेकर पत्नी रिंकु देवी के साथ गंगा स्नान के लिए बाइक से निकला था। खास टभका उत्तर पंचायत स्थित परी चौक पेट्रोल पम्प के निकट से ही एक लाल रंग की सुपर स्पलेंडर बाइक पर सवार दो की संख्या में अपराधी उसका पीछा करना शुरू किया। युवक जैसे ही कमराइन गांव के मोड़ पर पहुंचा की बाइक सवार अपराधी ने उस पर गोली चला दी। गोली युवक के पंजरे में लगी। इससे वह गिर गया और छटपटाने लगा। जख्मी की पत्नी द्वारा शोर मचाने पर जुटे ग्रामीणों ने आनन-फानन में इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया। रेफर किए जाने के बाद सदर अस्पताल बेगूसराय पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कमराइन गांव के मोड़ के पास एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने मारी गोली

थानाध्यक्ष बोले-बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा; तब जाकर माने लोग
पोस्टमार्टम के बाद समर्था गांव शव पहुंचते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने शव के साथ खोकसाहा-कल्याणपुर सड़क पर भकरोहर पुल के पास जाम कर दिया। आक्रोशित लोग पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना पर थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजनों और ग्रामीणों को काफी समझा बुझाकर शांत किया। आक्रोशित लोग बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने शव को जब्त कर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है। उन्होंने कहा कि जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तब लोगों ने जाम खत्म किया। उधर, जन अधिकार पार्टी अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत ठाकुर, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अरविंद कुमार कुशवाहा मुखिया संजय कुमार निराला उप मुखिया अमरीश ठाकुर पूर्व मुखिया अर्चना कुमारी शिक्षक अरविंद कुमार पूर्व मुखिया मनोज कुमार यादव समाजसेवी शशि भूषण दास समेत कई लोग थे।

^मृतक के परिजनों ने अब तक कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है। पुलिस को लिखित आवेदन की प्रतीक्षा है। हालांकि, घटना के विभिन्न बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। सीसीटीवी फूटेज खंगाला जा रहा है।
-संदीप कुमार पाल, थानाध्यक्ष, विभूतिपुर

Kunal Gupta
error: Content is protected !!